केजरीवाल की वजह से हो रही अंजना कश्यप की खूब बेईज्जती, वीडियो पर लोग कर रहे ट्रोल

गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पूरे जोर-शोर से वहां ताकत लगा रहे हैं, खबरिया चैनल आजतक ने पंचायत आजतक का आयोजन किया, जिसमें अरविंद केजरीवाल को भी बुलाया गया।

New Delhi, Nov 17 : सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आजतक की चर्चित न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप को खूब ट्रोल किया जा रहा है, आइये आपको विस्तार से आखिर बताते हैं कि क्या है पूरा मामला क्यों न्यूज एंकर को ट्रोल किया जा रहा है, आखिर अरविंद केजरीवाल ने ऐसा क्या कह दिया, कि लोग उनके मजे ले रहे हैं।

Advertisement

क्या है मामला
गुजरात में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, arvind kejriwal आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पूरे जोर-शोर से वहां ताकत लगा रहे हैं, खबरिया चैनल आजतक ने पंचायत आजतक का आयोजन किया, जिसमें अरविंद केजरीवाल को भी बुलाया गया, इसमें केजरीवाल से इंटरव्यू करने के लिये अंजना ओम कश्यप थी।

Advertisement

क्या था सवाल
अंजना ओम कश्यप ने शराब घोटाला, मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन को लेकर अरविंद केजरीवाल को घेरने की कोशिश की, उन्होने सवाल पूछा कि सत्येन्द्र जैन पिछले 6 महीने से जेल में हैं, Anjana Om Kashyap इसी पर आप प्रमुख ने कहा कि उन पर आरोप क्या है, इस जवाब पर अंजना चुप हो गई, ऐसा लग रहा है कि उन्हें पता ही नहीं है कि सत्येन्द्र जैन पर क्या आरोप है, वो किस आरोप में जेल में बंद हैं।

Advertisement

लोग कर रहे ट्रोल
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग कह रहे हैं कि anjana5 इतनी बड़ी एंकर को कुछ होम वर्क करके बैठना चाहिये था, उन्हें पता ही नहीं है कि सत्येन्द्र जैन पर क्या आरोप है, केजरीवाल भी शायद ये बात समझ गये थे, इसी वजह से उन्होने भी दो-तीन बार अपनी बात दोहराई, लोग इस वीडियो पर अंजना को ट्रोल कर रहे हैं, उनके मजे ले रहे हैं।