अपर्णा यादव को बीजेपी दे सकती है बड़ा ‘गिफ्ट’, मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी

अपर्णा यादव ने सपा छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है, हालांकि बड़े राजनीतिक परिवार से आने के बावजूद यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में उनको विधायक पद का उम्मीदवार नहीं बनाया गया।

New Delhi, Nov 19 : इन दिनों सपा संस्थापक दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव का नाम जबरदस्त चर्चा में है, पहले कहा जा रहा है कि बीजेपी मैनपुरी सीट से अपर्णा को उतार सकती है, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी बड़ी वजह ये है कि बीजेपी अपर्णा यादव को यूपी के नगर निकाय चुनाव में मौका देना चाहती है, कहा जा रहा है कि अपर्णा को लखनऊ मेयर पद का उम्मीदवार बनाया जा सकता है।

Advertisement

बीजेपी देगी बड़ा गिफ्ट
रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव को लखनऊ की जिम्मेदारी देने के मूड में है, कहा जा रहा है कि आगामी नगर निकाय चुनाव में अपर्णा यादव के नाम का ऐलान लखनऊ मेयर प्रत्याशी के तौर पर हो सकता है, हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Advertisement

नगर निकाय चुनाव में उम्मीदवार
आपको बता दें कि अपर्णा यादव ने सपा छोड़कर बीजेपी का दामन थामा है, हालांकि बड़े राजनीतिक परिवार से आने के बावजूद यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में उनको विधायक पद का उम्मीदवार नहीं बनाया गया, aparna yadav लखनऊ कैंट से ब्रजेश पाठक को टिकट दे दिया गया, फिर चर्चा हुई कि अपर्णा को राज्यसभा भेजा जा सकता है, लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ, हालांकि मैनपुरी उपचुनाव में भी उम्मीदवार नहीं बनाये जाने के बाद नगर निकाय चुनाव से पहले उनको प्रत्याशी बनाये जाने की चर्चा जोरों पर है।

Advertisement

डिंपल के खिलाफ टिकट क्यों नहीं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी मैनपुरी उपचुनाव में यादव बनाम यादव की लड़ाई नहीं चाहती थी, aparna इसी वजह से बीजेपी ने सपा उम्मीदवार डिंपल यादव के सामने अपर्णा यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है, बीजेपी ने मैनपुरी उपचुनाव के लिये पूर्व सांसद रघुराज सिंह शाक्य को उम्मीदवार बनाया है।