केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन को याद आये मुश्किल दिन, बोले इस चीज को खाकर भरते थे पेट

अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच पर एक बार फिर से अपने पुराने दिनों को याद किया, दरअसल कंटेस्टेंट के क्वीज शो के दौरान विक्टोरियल मेमोरियल के बारे में सवाल किया गया, कंटेस्टेंट के जवाब देने के बाद बिग बी ने अपने कलकत्ता के दिनों को याद किया।

New Delhi, Nov 19 : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का काम के प्रति डेडीकेशन उनका लगाव बेहद खूबसूरत है, बिग बी कौन बनेगा करोड़पति से भी खास तरह से जुड़े हैं, पिछले 14 सीजन में कई चीजें आई गई, लेकिन अमिताभ का विकल्प नहीं मिल पाया, महानायक केबीसी के मंच पर अकसर कंटेस्टेंट के साथ मस्ती-मजाक के मूड में नजर आते हैं।

Advertisement

पुरानी यादें
कई बार बिग बी कंटेस्टेंट के भावुक होने पर खुद भी भावुक दिखते हैं, amitabh-bachchan हाल के एक एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, बिग बी ने बताया मुश्किल दिनों में वो क्या खाकर गुजारा करते थे। इसका क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

गोलगप्पे से भरते थे पेट
अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच पर एक बार फिर से अपने पुराने दिनों को याद किया, दरअसल कंटेस्टेंट के क्वीज शो के दौरान विक्टोरियल मेमोरियल के बारे में सवाल किया गया,  कंटेस्टेंट के जवाब देने के बाद बिग बी ने अपने कलकत्ता के दिनों को याद किया, उन्होने बताया कि विक्टोरिया मेमोरियल के पास एक फाटक है, वहां पर दुनिया के सबसे अच्छे गोलगप्पे मिलते हैं।

Advertisement

क्या कहा
अमिताभ ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि हम जैसे लोग जिनकी 300-400 रुपये महीने की सैलरी थी, जब मैं वहां नौकरी करता था, तो खाने-पीने में बहुत दिक्कत होती थी, उस समय पुचका पानी पर जिंदा रहते थे, उसकी कीमत 2 से 4 आना होती था, उतने में बढिया पेट भरके खाते थे।