चैनल के संपादक पर संगीन आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिये मामला

पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ यौन उत्पीड़न, मारपीट, उसके अभिमान को ठेस पहुंचाने, जबरन वसूली करने, शांति भंग करने, धमकी देने, स्त्री की लज्जा का अनादर तथा आपराधिक साजिश रचने की संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है।

New Delhi, Nov 19 : एक न्यूज पोर्टल और यू-ट्यूब चैनल का एडिटर होने का दावा करने वाले एक शख्स को नोएडा थाना सेक्टर-20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है, कथित संपादक पर संगीन आरोप है, बताया जा रहा है कि संपादक जी ने एक महिला के साथ जबरन यौन शोषण और ब्लैकमेलिंग की कोशिश की है।

Advertisement

पैसे मांग रहा था
पुलिस के अनुसार आरोपित का नाम वसीम अहमद है, जो कि अवेयरनेस न्यूज नाम से यू-ट्यूब चैनल और वेबसाइट चलाता है, फिलहाल वो ग्रेटर नोएडा में रहता है, girl पुलिस ने आरोपित शख्स को नोएडा के एक मॉल के पास से गिरफ्तार किया है, आरोप है कि वसीम ने पीड़िता के साथ अश्लील वीडियो बनाया था, इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वो महिला से रुपये मांग रहा था।

Advertisement

जान से मारने की धमकी
आरोपित ने कई बार लड़की को जान से मारने की धमकी भी दी थी, पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ यौन उत्पीड़न, मारपीट, girl उसके अभिमान को ठेस पहुंचाने, जबरन वसूली करने, शांति भंग करने, धमकी देने, स्त्री की लज्जा का अनादर तथा आपराधिक साजिश रचने की संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है।

Advertisement

न्यायिक हिरासत में भेजा गया
गुरुवार को पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, ARREST जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, पुलिस उसके एक अन्य साथी के बारे में भी पता लगा रही है, कहा जा रहा है कि वो भी इस केस में उसका मदद कर रहा था।