दिल्ली चुनाव- केजरीवाल के विधायक को समर्थकों ने ही दौड़ा-दौड़ा कर मारा, वीडियो वायरल

विधायक के साथ मारपीट से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि विधायक खुद को बचाने के लिये भाग रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं।

New Delhi, Nov 22 : दिल्ली एमसीडी चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर आम आदमी पार्र्टी के विधायक की पिटाई का मामला सामने आया है, आरोप विधायक के समर्थकों पर ही लगा है, जब पुलिस तक ये मामला पहुंचा, इसके बाद मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। आइये विस्तार से आपको पूरा मामला बताते हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
विधायक के साथ मारपीट से जुड़ा एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि विधायक खुद को बचाने के लिये भाग रहे हैं, जबकि कुछ लोग उनका पीछा कर रहे हैं, गुलाब के साथ लोगों ने धक्का-मुक्की की, कॉलर पकड़कर मुक्के मारे, हालांकि घटना पर आम आदमी पार्टी का कोई बयान नहीं आया है, सीएम केजरीवाल ने भी अभी तक इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

Advertisement

क्या कहती है पुलिस
विधायक गुलाब सिंह की पिटाई के मामले में दिल्ली पुलिस द्वारका डीसीपी हर्षवर्धन के अनुसार सोमवार को विधायक गुलाब सिंह के साथ मारपीट की सूचना रात करीब 8 बजे मिली, टिकट बंटवारे को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं कथित तौर पर विधायक गुलाब सिंह से हाथापाई की, जिसके बाद पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर विधायक गुलाब सिंह से हाथापाई की, उसकी चिकित्सकीय जांच की गई, कोई बाहरी चोट नहीं मिली है, बयान के मुताबिक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

वीडियो ट्वीट
बीजेपी ने पूरे मामले को लेकर आप को घेरते हुए मारपीट का वीडियो ट्वीट किया है, कहा कि पैसे लेकर टिकट बेचने के आरोप में आप विधायक गुलाब सिंह यादव की समर्थकों ने पिटाई कर दी है, bjp बीजेपी नेता संबित पात्रा ने लिखा मटियाला विधानसभा से आप विधायक गुलाब सिंह यादव द्वारा टिकट बेचने पर नाराज उन्हीं के कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी पिटाई का ये वीडिये देखें, कहीं केजरीवाल जी की भी याददाश्त ना चली जाए, क्योंकि इन सभी भ्रष्टाचारियों के किंगपिन तो अरविंद केजरीवाल ही हैं, इसी तरह दिल्ली बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा है, पिट गये आप के विधायक जी, आप विधायक गुलाब सिंह यादव को टिकट बेचने के आरोप में आप कार्यकर्ताओं ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, केजरीवाल जी, ऐसे ही आप के सभी भ्रष्टाचारी विधायकों का नंबर आएगा।