‘जया प्रदा के साथ वो वाला सीन करते बहक गये थे दलीप ताहिल’, सालों बाद बताया पूरा सच

अब सालों बाद एक इंटरव्यू में दलीप ताहिल ने इस पूरे मामले का सच बयां किया है, उन्होने एक इंटरव्यू में इस किस्से के बारे में बताया, दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है।

New Delhi, Nov 24 : दलीप ताहिल बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शामिल हैं, जो कई सालों से अपनी एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं, उन्होने कई तरह के किरदार निभाये हैं, कहा जाता है कि उन्होने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है, हालांकि उन्हें एक सीन के लिये आज भी ट्रोल किया जाता है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्म में जया प्रदा के साथ उन्हें रेप सीन करना था, लेकिन दलीप जया को देखकर बहक गये, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें जोरदार चांटा भी मारा था।

Advertisement

सालों बाद एक्टर ने दी सफाई
अब सालों बाद एक इंटरव्यू में दलीप ताहिल ने इस पूरे मामले का सच बयां किया है, उन्होने एक इंटरव्यू में इस किस्से के बारे में बताया, दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया, उन्होने कहा कि ऐसा कोई सीन उनके और जया प्रदा के बीच कभी हुआ ही नहीं था, क्योंकि उन्होने कभी जया प्रदा के साथ स्क्रीन शेयर ही नहीं किया।

Advertisement

खबर लिखने वाले से शिकायत नहीं
हालांकि साथ ही एक्टर ने ये भी बताया कि उन्हें इस खबर को लिखने वाले से भी कोई शिकायत नहीं है, लेकिन वो चाहते हैं कि एक बार उन्हें वो सीन दिखा दिया जाए, जिसके बारे में सालों से लिखा जा रहा है। अगर वो सीन है, तो लोगों को जरुर दिखानी चाहिये।

Advertisement

क्या लिखा जाता है
सालों से मीडिया में लिखा जाता रहा है कि फिल्म आखिरी रास्ता में जया प्रदा के साथ रेप सीन दलीप ताहिल को करना था, जिसके लिये एक्टर ने मना कर दिया था, लेकिन फिर कहा गया कि अगर वो सीन को ना कहेंगे, तो उन्हें फिल्म से निकाल दिया जाएगा, वहीं जब दलीप मान गये और शूटिंग की गई, तब वो इतने बहक गये कि जया प्रदा ने दलीप ताहिल को चांटा मार दिया था।