तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने पोस्ट की नई तस्वीरें, दिल हार रहे लोग

सोशल मीडिया पर सानिया और शोएब के तलाक की खबरें खूब जोर पकड़ रही है, जिससे उनके फैंस काफी निराश हैं, हालांकि ये दोनों जल्द ही पाकिस्तानी चैनल पर एक टॉक शो में नजर आने वाले हैं।

New Delhi, Nov 24 : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके शौहर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं, इस बीत टेनिस स्टार ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, सानिया ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, नया है, सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई इन तस्वीरों में सानिया पिंक कलर की शूट में नजर आ रही है, उनके फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

तलाक की खबरें
सोशल मीडिया पर सानिया और शोएब के तलाक की खबरें खूब जोर पकड़ रही है, जिससे उनके फैंस काफी निराश हैं, हालांकि ये दोनों जल्द ही पाकिस्तानी चैनल पर एक टॉक शो में नजर आने वाले हैं, इस टॉक शो का नाम द मिर्जा मलिक शो है, इस शो का एक पोस्टर पाकिस्तानी चैनल उर्दू फ्लिक्स ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

Advertisement

करीबी दोस्त ने बताया हो चुका है तलाक
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों को हवा देने का काम सानिया-शोएब के एक करीबी दोस्त ने किया, इस शख्स के मुताबिक दोनों के बीच आधिकारिक तलाक हो चुका है, लेकिन कुछ फॉर्मलिटीज बाकी हैं, दोस्त के मुताबिक दोनों अलग-अलग रह रहे हैं, मलिक जहां पाकिस्तान में है, वहीं सानिया इन दिनों दुबई में रह रही है।

Advertisement

पति ने दी सानिया को जन्मदिन पर बधाई
इसी महीने 15 नवंबर को सानिया मिर्जा ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया, shoaib malik sania mirza उनके बर्थडे पर शोएब मलिक ने भी सोशल मीडिया के जरिये उन्हें जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन सानिया ने इसका कोई जवाब नहीं दिया, जिसके बाद अफवाहों ने और जोर पकड़ लिया है।