केएल राहुल-अथिया की शादी में आ रही है ये अड़चन, पिता सुनील शेट्टी ने बताई पूरी बात

अथिया के पिता और एक्टर सुनील शेट्टी ने बेटी की शादी के सवालों पर जवाब दिये हैं, साथ ही शादी से जुड़ी एक अड़चन का भी खुलासा किया है।

New Delhi, Nov 24 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी टीम इंडिया के क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही है, दोनों की शादी की खूब चर्चा है, अकसर इनकी शादी को लेकर सवाल किये जाते हैं, दोनों का रिश्ता किसी से छुपा हुआ नहीं है, अथिया और राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं, कपल जनवरी में शादी के बंधन में बंधने को तैयार है, अब इनकी शादी से जुड़ी कोई और जानकारी सामने आई है।

Advertisement

सुनील शेट्टी ने क्या कहा
अथिया के पिता और एक्टर सुनील शेट्टी ने बेटी की शादी के सवालों पर जवाब दिये हैं, साथ ही शादी से जुड़ी एक अड़चन का भी खुलासा किया है, एक्टर ने बेटी की शादी के सवाल पर कहा दोनों जल्द शादी करेंगे, लेकिन शादी में एक ही अड़चन है वो है दोनों का शेड्यूल।

Advertisement

तारीख देख रहा हूं
हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए सुनील शेट्टी ने कहा मैं अभी दोनों के शेड्यूल क देखते हुए तारीख देख रहा हूं, Rahul athiya उम्मीद है कि जल्द ही हमें पता चल जाएगा, कि शादी कब और कहां हो रही है, मुझे लगता है कि सही समय आने पर सभी को पता चल जाएगा कि अथिया और केएल राहुल कब शादी कर रहे हैं।

Advertisement

बच्चे तय करेंगे
सुनील शेट्टी ने कहा मुझे लगता है कि जैसे ही बच्चे तय करेंगे, राहुल के शेड्यूल हैं, Rahul athiya अभी एशिया कप है, विश्वकप है, साउथ अफ्रीका टूर है, ऑस्ट्रेलिया टूर है, जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा, तब शादी होगी, एक दिन में तो शादी नहीं हो सकती ना, दरअसल राहुल और अथिया लंबे समय से डेट कर रहे हैं, दोनों को अकसर साथ स्पॉट किया जाता है।