24 घंटे में ही मिला भोजपुरी एक्ट्रेस का 25 लाख का सामान, सीएम योगी को कह रही धन्यवाद

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे अयोध्या के एक होटल में रुकी थी, जहां उनके पैसे, मोबाइल फोन, ज्वेलरी चोरी हो गये थे।

New Delhi, Nov 25 : भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे के साथ बड़ा हादसा हो गया, दरअसल एक्ट्रेस एक फिल्म की शूटिंग के लिये रामनगरी अयोध्या पहुंची थी, जहां वो अपने माता-पिता के साथ होटल में ठहरी थी, जब एक्ट्रेस अपने कमरे में सो रही थी, तभी दो अंजान लोगों ने उनके कमरे में आकर सारा कीमती सामान चोरी कर लिया। हालांकि पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही चोरी करने वाले बाप-बेटे की जोड़ी को पकड़ लिया है।

Advertisement

25 लाख का सामान चोरी
भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दूबे अयोध्या के एक होटल में रुकी थी, जहां उनके पैसे, मोबाइल फोन, ज्वेलरी चोरी हो गये थे, यूपी पुलिस ने तुरंत मामले में एक्शन लेते हुए चोरों को पकड़ लिया है, एक्ट्रेस का सारा सामान बरामद कर लिया गया है।

Advertisement

चोरी के बाद सहम गई थी
आम्रपाली दूबे ने घटना का जिक्र करते हुए बताया कि जब उनके फोन का अलार्म नहीं बजा, तो वो चेक करने के लिये उठी, जब उन्होने देखा, तो उनका फोन नहीं था, उनकी मां का भी फोन नहीं था, तब चेक किया, तो उनका पर्स भी नहीं था, आम्रपाली ने बताया कि वो कुछ देर के लिये ब्लैंक हो गई, कि उनके कमरे में कोई आया और सारा सामान ले गया, भोजपुरी एक्ट्रेस ने कहा इस बात से मैं सहम गई, मैंने तुरंत होटल के रिसेप्शन पर फोन किया, पुलिस बुलाया, पुलिस ने आकर सीसीटीवी फुटेज देखा।

Advertisement

योगी की पुलिस को धन्यवाद
आम्रपाली दूबे ने कहा कि उन्हें लगा था कि अब उनका सामान नहीं मिलेगा, लेकिन 24 घंटे के भीतर ही सामान मिल गया, पर्स से एक भी चीज इधर-उधर नहीं हुई, पूरा सामान 22 से 25 लाख के बीच है, भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने इसके बाद यूपी पुलिस और सीएम योगी को धन्यवाद कहा है।