सेना के प्रति एहसान फरामोश मत बनो, ऋचा चड्ढा पर आया अक्षय कुमार का बयान

ऋचा चड्ढा की बात से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को भी काफी बुरा लगा है, उन्होने ऋचा के वायरल ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट कर लिखा, ये देखकर दुख हो रहा है।

New Delhi, Nov 25 : ऋचा चड्ढा ने हाल ही में उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेन्द्र द्विवेदी के बयान पर ट्वीट किया था, गलवान हाय बोल रहा है, अपने उस ट्वीट के बाद वो विवादों में चल रही है, हर तरफ से ऋचा की आलोचना हो रही है, अब इस मामले में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपनी बात रखी है, ऋचा के बयान पर खिलाड़ी कुमार को काफी बुरा लगा है।

Advertisement

ऋचा ने क्या कहा था
ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनें जनरल उपेन्द्र द्विवेदी के बयान पर अपनी राय जाहिर की थी, अपने ट्वीट में उन्होने कहा था कि भारतीय सेना पाक के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के आदेश को पूरा करने के लिये तैयार है, हम सरकार के आदेश का इंतजार कर रहे हैं, हम जल्द ही ऑपरेशन पूरा करेंगे, ऋचा च़ड्ढा की कही गई ये बात हर भारतीय के लिये काफी हैरान करने वाली थी।

Advertisement

अक्षय ने किया रिएक्ट
ऋचा चड्ढा की बात से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को भी काफी बुरा लगा है, उन्होने ऋचा के वायरल ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट कर लिखा, ये देखकर दुख हो रहा है, किसी को कभी हमारी आर्मी फोर्स के प्रति एहसान फरामोश नहीं होना चाहिये, आज हम उन्हीं की वजह से हैं, अपनी पोस्ट के साथ अक्षय ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

Advertisement

विवेक अग्निहोत्री ने ऋचा पर साधा निशाना
फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने ऋचा चड्ढा पर निशाना साधते हुए उनके ट्वीट को बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड से जोड़कर अपनी राय रखी है, उन्होने ऋचा के वायरल ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर कर लिखा है, इस तरह के बर्ताव को देखकर मुझे कोई हैरानी नहीं हुई है, वो सच में एंटी इंडिया फील करते हैं, दिल की बात जुबान कैसे ना कैसे आ ही जाती है, फिर ये पूछते हैं कि लोग बॉलीवुड को बायकॉट क्यों करना चाहते हैं। आपको बता दें कि ऋचा ने कभी नहीं सोचा होगा, कि उनका एक कमेंट उनके लिये इतनी बड़ी मुसीबत बन सकता है, हालांकि एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट पर बवाल होने के बाद तुरंत माफी मांग ली, एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए कहा था, मेरा उद्देश्य सेना का अपमान करने का नहीं था, मेरे तीन शब्दों पर विवाद बढता जा रहा है, अगर मेरी बात से किसी को बुरा लगा है, तो मैं उसके लिये माफी मांगती हूं।