टीम इंडिया के ‘लिये’ बोझ बन चुका है ये खिलाड़ी, तीसरे वनडे में धवन कर सकते हैं बाहर

अपने खराब प्रदर्शन की वजह से ये खिलाड़ी अब टीम इंडिया पर बोझ बनता जा रहा, न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में इस खिलाड़ी का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कटना तय माना जा रहा है।

New Delhi, Nov 29 : टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ कल क्राइस्टचर्च में खेले जाने वाले करो या मरो मुकाबले में अपानी बड़ी गलती सुधारना चाहेंगे, टीम की भलाई के लिये धवन एक फ्लाप क्रिकेटर को हर हाल में ड्रॉप करना चाहेंगे, नहीं तो उनकी वजह से टीम का संतुलन खराब हो रहा है, आइये इस बारे में आपको बताते हैं।

Advertisement

धवन सुधारेंगे गलती
अपने खराब प्रदर्शन की वजह से ये खिलाड़ी अब टीम इंडिया पर बोझ बनता जा रहा, न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में इस खिलाड़ी का प्लेइंग इलेवन से पत्ता कटना तय माना जा रहा है, dhawan टीम प्रबंधन ऋषभ पंत के फ्लाप प्रदर्शन के बाद भी उन्हें ढो रही है, इस चक्कर में टीम का संतुलन भी खराब हो रहा है, साथ ही बाकी खिलाड़ी मौके का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

टीम की भलाई
ऋषभ पंत को घटिया प्रदर्शन के बाद भी लगातार मौके दिये जा रहे हैं, हालांकि संजू सैमसन जैसे विकेटकीपर बल्लेबाज को एक मैच के बाद ही प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाता है, sanju pant किवी टीम के खिलाफ पहले वनडे में पंत ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 15 रन बनाये, जबकि शिखर धवन ने उन्हें दूसरे वनडे में भी मौका दिया, हालांकि दूसरे वनडे में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला।

Advertisement

गलती सुधारने का मौका
न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शिखर धवन के पास अपनी गलती सुधारने का अच्छा मौका है, Rishabh pant2 (1) तीसरे वनडे में ऋषभ पंत को बाहर करके संजू सैमसन को मौका दिया जा सकता है, संजू अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से सभी का भरोसा जीत सकते हैं, हालांकि ऋषभ को उनसे ज्यादा तरजीह दी जा रही है।