लकड़ी बीनने गई महिला के साथ गंदा काम, फिर ले ली जान, मायके वाले कह रहे ऐसी बात

परिजनों का आरोप है कि उसके शरीर पर कपड़ा नहीं था, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि उसके साथ गलत काम हुआ है, उसके साथ जोर-जबरदस्ती की गई, महिला की चूड़ियां भी टूटी मिली है।

New Delhi, Nov 29 : यूपी के शाहजहांपुर में बलात्कार के बाद महिला की हत्या का मामला सामने आया है, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है, आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है, फिलहाल पुलिस के पास शिकायत दे दी गई है। पुलिस मामले की तह से जांच करने में जुटी हुई है।

Advertisement

लकड़ी बीनने गई थी महिला
रिपोर्ट के मुताबिक शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई, जब बीती शाम लकड़ी बीनने गई महिला का गला दबाकर हत्या कर दिया गया, घर वालों का आरोप है कि महिला के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी जान ली गई है, दबंगों ने महिला की चीख ना निकले, उसके लिये उसके मुंह में कपड़ा भी ठूस दिया, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पैनल के तहत पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, महिला शादीशुदा है, मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है, पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्यवाही में जुट गई है।

Advertisement

दबंगों ने दबोच लिया
घटना शाहजहांपुर के थाना जलालाबाद की सराय साधौ गांव की है, महिला लकड़ी बीन कर लौट रही थी, dead body इसी दौरान किसी ने झाड़ियों में उसे दबोच लिया, उसके साथ बलात्कार किया, बाद में कपड़े से गला दबाकर हत्या कर दी गई, घटना को अंजाम देते समय मुंह से चीख ना निकले, इस पर मुंह में कपड़ा भी ठूंस दिया।

Advertisement

शरीर पर कपड़ा नहीं
परिजनों का आरोप है कि उसके शरीर पर कपड़ा नहीं था, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि उसके साथ गलत काम हुआ है, उसके साथ जोर-जबरदस्ती की गई, महिला की चूड़ियां भी टूटी मिली है, मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा है, मृतक महिला के मायके वाले ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं, एसपी एस आनंद ने घटना की पुष्टि की है, कहा कि मामले की जांच जारी है।