शिखर धवन के एक फैसले ने कर दिया बेड़ागर्क, टीम  प्रबंधन और कप्तान की हो रही आलोचना

फ्लाप होने के बावजूद इस खिलाड़ी को लगातार मौके मिल रहे हैं, जो भारतीय टीम प्रबंधन के फैसलों पर सवाल खड़े कर रहे हैं, धवन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दे दिया है।

New Delhi, Nov 30 : न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन एक बार फिर से टॉस हार गये हैं, टीम इंडिया को इसके साथ ही पहले बल्लेबाजी का न्योता मिला, खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 25 ओवर में 4 विकेट खोलकर 121 रन बना लिये थे, श्रेयस अय्यर 49 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं, कप्तान शिखर धवन ने तीसरे वनडे मैच में बड़ी चूक कर दी, टीम इंडिया के लिये अपनी फॉर्म के कारण विलेन साबित हो रहे हैं, एक फ्लाप खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में फिर जगह दी है।

Advertisement

कप्तान धवन ने कर दी बड़ी चूक
फ्लाप होने के बावजूद इस खिलाड़ी को लगातार मौके मिल रहे हैं, जो भारतीय टीम प्रबंधन के फैसलों पर सवाल खड़े कर रहे हैं, shikhar dhawan laxman धवन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को मौका दे दिया है, संजू सैमसन को फिर बाहर रखा गया है। पंत इस मुकाबले में भी फेल रहे, 16 गेंदों में 10 रन बनाकर चलते बने।

Advertisement

बड़े विलेन को मौका
टीम इंडिया को न्यूजीलैंड दौरे के बाद बांग्लादेश में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भी पंत फेल रहे, जिसके बाद माना जा रहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ उन्हें मौका मिलना आसान नहीं है, Pant टीम इंडिया के पास केएल राहुल से विकेटकीपिंग कराने का विकल्प है, राहुल पहले भी वनडे मैचों में टीम इंडिया के लिये विकेटकीपिंग कर चुके हैं।

Advertisement

कड़े फैसले की जरुरत
बांग्लादेश के खिलफ 3 मैचों की वनडे सीरीज 4 दिसंबर से 10 दिसंबर तक खेली जाएगी, बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में अगर केएल राहुल विकेटकीपिंग करते हैं, तो ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना होगा, sanju pant ऐसे में टीम इंडिया एक ऑलराउंडर को मौका दे सकती है, जिससे टीम का बैलेंस अच्छा होगा, पंत की बात करें, तो अब उनके हाथ से मौके निकल रहे हैं, अगर टीम इंडिया में आगे बढना है, तो प्रदर्शन करना होगा।

भारत बनाम बांग्लादेश सीरीज
पहला वनडे मैच- 4 दिसंबर- दोपहर 12.30 बजे, ढाका
दूसरा वनडे मैच- 7 दिसंबर- दोपहर 12.30 बजे, ढाका TEam india7
तीसरा वनडे मैच, 10 दिसंबर- दोपहर 12.30 बजे, ढाका
टेस्ट सीरीज
पहला टेस्ट मैच- 14-18 दिसंबर, सुबह 9.30 बजे, चिटगांव
दूसरा टेस्ट मैच- 22-26 दिसंबर, सुबह 9.30 बजे, ढाका