मां बनने वाली है मलाइका अरोड़ा?, परिवार और अर्जुन कपूर का भी रिएक्शन आया सामने

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से डेट कर रहे हैं, बीते दिनों मलाइका की एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद खबर फैल गई थी कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है।

New Delhi, Dec 01 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को लेकर दावा किया जा रहा है कि वो एक्टर अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनने वाली है, हालांकि इस खबर को परिवार ने सिरे से खारिज किया है, उधर अर्जुन कपूर ने भी इस खबर पर तीखी प्रतिक्रिया दी है, उन्होने इस खबर को अफवाह करार दिया है।

Advertisement

क्या बोले अर्जुन
मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबर पर अर्जुन कपूर का गुस्सा फूट पड़ा, उन्होने इंस्टाग्राम पर लिखा, ये बहुत घटिया और गिरी हुई बात है, इसे बहुत कैजुएल तरीके से पेश किया गया, पहले भी हमारे बारे में इस तरह की तथ्यहीन बातें लिखी गई, arjun malaika जिनका कोई आधार नहीं है, लेकिन हम इग्नोर कर देते हैं, यही गॉसिप बाद में सच्चाई बन जाता है, लेकिन ये ठीक नहीं है, हमारी निजी जिंदगी से खिलवाड़ बंद करें।

Advertisement

रिपोर्ट में क्या दावा
दरअसल पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का दावा किया था कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा पिछले दिनों लंदन गये थे, जहां से दोनों ने अपने करीबियों को प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी, इस खबर के बाद मलाइका की कथित प्रेग्नेंसी की खबर आग की तरह फैल गई, malaika arjun1 सोशल मीडिया पर भी तमाम लोग इसकी चर्चा करते दिखे। अर्जुन से पहले मलाइका के एक पारिवारिक सदस्य ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है, टीओआई से उन्होने कहा कि मलाइका मां नहीं बनने वाली है, ये महज अफवाह है।

Advertisement

लंबे समय से रिश्ते में
आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे समय से डेट कर रहे हैं, बीते दिनों मलाइका की एक सोशल मीडिया पोस्ट के बाद खबर फैल गई थी कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वो अपना हाथ दिखाती नजर आ रही थी, कैप्शन में लिखा था, मैंने हां कर दिया है, इस तस्वीर से लोगों ने कयास लगाना शुरु किया कि उन्होने अर्जुन कपूर को शादी के लिये हां कह दिया है, हालांकि कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस ने लोगों का भ्रम तोड़ दिया था। मलाइका ने एक इंस्टा पोस्ट शेयर करते हुए बताया था उन्होने रिएलिटी शो मूविंग विद मलाइक के लिये हां कहा है, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाला है, ये शो 5 दिसंबर से शुरु हो रहा है, आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका ने 2019 में अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बताया था, हालांकि दोनों को इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर बधाई के साथ-साथ तमाम नफरत भरे कमेंट्स का बी सामना करना पड़ा था।