‘आप को पाकिस्तान से जीतकर आये हैं’, महिला सांसद का विवादित बयान, खूब वायरल हो रहा वीडियो

शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी ने मोतिहारी के ढाका को पाकिस्तान बताया है, दरअसल ये पूरा मामला कुढवी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के प्रचार का है।

New Delhi, Dec 05 : बिहार के शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी ने विवादित बयान दिया है, कुढनी में चुनाव प्रचार के दौरान रमा देवी ने मोतिहारी की ढाका विधानसभा की तुलना पाकिस्तान से कर दी, इस दौरान महिला सांसद ने ढाका विधायक पवन जायसवाल की ओर इशारा करते हुए कहा कि हम लोगों ने तो पाकिस्तान भी जीता है, ढाका तो पाकिस्तान ही है ना, रमा देवी ने आगे कहा पवन जायसवाल वहीं से जीतकर विधायक बने हैं।

Advertisement

ढाका को बताया पाकिस्तान
शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी ने मोतिहारी के ढाका को पाकिस्तान बताया है, दरअसल ये पूरा मामला कुढवी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के प्रचार का है, इस मौके पर रमा देवी ने ढाका से बीजेपी विधायक पवन जायसवाल का परिचय कराने के दौरान कहा कि ये पाकिस्तान से जीतकर आये हैं, इस विवादित बयान का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मामले ने लिया राजनीतिक रंग
हालांकि ये बातें उन्होने हंसी-मजाक में कही थी, लेकिन अब ये मामला राजनीतिक रंग ले चुकी है, रमा देवी के बयान के बाद पप्पू यादव की पार्टी ने सांसद पर निशाना साधा है, जाप प्रदेश महासचिव अभिजीत सिंह ने कहा कि ढाका को पाकिस्तान कहना और पवन जायसवाल को पाकिस्तान का विधायक कहना शर्मनाक है। उन्होने कहा कि पवन जायसवाल और रमा देवी ने पूरे ढाका की जनता को अपमानित किया है, यहां की जनता के वोट की बदौलत वो लोग आज विधायक, सांसद हैं, उसी ढाका को वो पाकिस्तान की बता रही हैं, ये शर्म की बात है।

Advertisement

वोटरों ने ही सांसद बनाया
अभिजित सिंह ने कहा क्या रमा देवी भूल गई हैं, कि ढाका के ही वोटरों ने उन्हें सांसद बनाया है, क्या ढाका पाकिस्तान में है, क्या ढाका में जो भी हिंदू-मुसलमान हैं, वो सभी पाकिस्तानी नागरिक हैं, जाप प्रदेश महासचिव ने कहा कि इन नेताओं ने ढाका के अस्तित्व पर सवाल खड़े किये हैं, ये पूरी विधानसभा का अपमान है। साथ ही कई नेताओं ने भी सांसद रमा देवी के इस बयान का विरोध किया है, और तुरंत माफी मांगने की बात कही है।

Advertisement