किसी हिरोइन से कम नहीं है टीम इंडिया के इस बल्लेबाज की बहन, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे फैन

शुभमन गिल की बहन का नाम शहनील गिल है, जो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है।

New Delhi, Dec 09 : टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल 23 साल की उम्र में ही अपनी खास पहचान बना चुके हैं, शुभमन की बहन भी किसी हीरोइन से कम नहीं है, वो भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है, आइये आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाते हैं और उनके बारे में बताते हैं।

Advertisement

खूबसूरत और स्टाइलिश
शुभमन गिल की बहन का नाम शहनील गिल है, जो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, वो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है, आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं, उनकी तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है।

Advertisement

बिकिनी तस्वीरें
शहनील गिल बोल्ड और बिंदास है, उनका सोशल मीडिया हैंडल देखने के बाद आप भी उनके बारे में कुछ ऐसा ही सोचेंगे, क्योंकि उनके इंस्टाग्राम पर बिकिनी तस्वीरों से लेकर देसी अवतार तक भरा पड़ा है। इंस्टाग्राम पर शहनील के 50 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, आपको बता दें कि शहनील अपने भाई शुभमन से बड़ी हैं।

Advertisement

सबसे अच्छी दोस्त
शुभमन गिल अपनी बहन शहनील को सबसे अच्छा दोस्त बताते हैं, वो एक ऑनलाइन फूड ऑर्डर कंपनी में काम करती है, शुभमन के क्रिकेट से लेकर निजी जीवन तक में शहनील का दखल रहता है, उनके परिवार में उनकी बहन के अलावा माता-पिता हैं।