सलमान खान के साथ एक नहीं कई फिल्मों के ऑफर्स ठुकरा चुकी है दीपिका पादुकोण, जानिये वजह

बॉलीवुड हंगामा को दिये इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि सलमान खान वो पहले शख्स थे, जिन्होने दीपिका में पोटेंशियल देखा था, दीपिका ने बताया ये वो वक्त था, जब खुद उन्हें नहीं पता था कि वो एक्ट्रेस बनना चाहती है।

New Delhi, Dec 27 : दीपिका पादुकोण इस दौर की सबसे महंगी एक्ट्रेस मानी जाती है, करीब 15 साल के करियर में उन्होने एक से बढकर एक फिल्मों में काम किया, लेकिन सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी कभी नहीं बनी, इसकी वजह भी हैरान करने वाली है।

Advertisement

सलमान के साथ जोड़ी
वैसे तो दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ स्क्रीन साझा कर चुकी है, लेकिन दबंग खान के साथ उनकी जोड़ी कई बार बनते-बनते रह गई, क्योंकि उन्होने खुद एक इंटरव्यू में ये बताया था कि सलमान की फिल्मों में वो काम करने से इनकार कर चुकी हैं, आइये जानते हैं कि दीपिका ने क्यों मना किया और वो कौन-कौन सी फिल्म थी।

Advertisement

सबस पहले सलमान ने किया था ऑफर
बॉलीवुड हंगामा को दिये इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा था कि सलमान खान वो पहले शख्स थे, जिन्होने दीपिका में पोटेंशियल देखा था, दीपिका ने बताया ये वो वक्त था, जब खुद उन्हें नहीं पता था कि  वो एक्ट्रेस बनना चाहती है, उनका मानना है कि सलमान और वो दोनों ही एक बहुत ही खूबसूरत बान्ड शेयर करते हैं, इसके लिये वो हमेशा सलमान की आभारी रहेंगी।

Advertisement

काम नहीं कर पाई
दीपिका ने इंटरव्यू में कहा था कि ये एक ट्रेजेडी है, कि मैं उनके साथ काम नहीं कर पाई, जब मॉडलिंग में अपना करियर बनाने में लगी थी, तब किसी ने सलमान को मेरे काम के बारे में बताया था, deepika padukone12 तभी उन्होने दीपिका को फिल्म ऑफर की थी, लेकिन तब दीपिका तैयार नहीं थी, दीपिका ने ये भी कहा था कि वो एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी, लेकिन इसके ठीक दो साल बाद ही उन्हें शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम का ऑफर मिल गया।

पीछे मुड़कर नहीं देखा
ओम शांति ओम से डेब्यू करने के बाद फिर दीपिका ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, उसके बाद लगातार फिल्में करती चली गई, लेकिन सलमान के साथ काम ना करने की वजह ये थी कि Deepika Padukone जब दबंग खान ने उन्हें फिल्मों में काम का ऑफर दिया था, तब दीपिका एक्टिंग के लिये पूरी तरह से तैयार नहीं थी, हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने एक फिल्म नहीं बल्कि सलमान की कई फिल्मों के ऑफर्स ठुकरा चुकी हैं, जिसमें जय हो, किक, बजरंगी भाईजान, जैसी फिल्में शामिल है।