तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक मिले, कहा आओ राजा…

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त चर्चा में थी, कहा जा रहा था कि दोनों अलग हो चुके हैं।

New Delhi, Dec 29 : टेनिस स्टार सानिया मिर्जा तथा उनके पति क्रिकेटर शोएब मलिक पिछले कई महीनों से इस बात को लेकर चर्चा में हैं, कि दोनों का तलाक हो चुका है, लेकिन दोनों ने साथ आकर इन खबरों को अफवाह साबित करने की कोशिश की है, दोनों साथ मिलकर एक शो होस्ट कर रहे हैं, शो का नाम द मिर्जा मलिक शो है, शो का पहले एपिसोड लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, अब उनके शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो आया है, जिसमें सानिया और शोएब मस्तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं, अपकमिंग एपिसोड में पाकिस्तानी एक्टर हुमायूं सईद बतौर गेस्ट शामिल होंगे।

Advertisement

शो में गेस्ट
हुमायूं सईद ने नेटफ्लिक्स ऑरिजनल सीरीज द क्राउन में डॉ. हसनत खान की भूमिका निभाई, उन्होने सीरीज के 5वें सीजन में प्रिसेंज डायना के ब्वॉयफ्रेंड डॉ. हसनत खान की भूमिका निभाई थी, प्रोमो में देखा जा सकता है कि sania mirza (1) शोएब मलिक कहते हैं, आप प्रिसेंस डायना के बहुत करीब नजर आये, हुमायूं हंसते हुए जवाब देते हैं, उसी के लिये स्ट्रगल कर रहा था, इस पर सानिया ने तपाक से कहा, कुछ आया रिस्पांस, हुमायूं ने जवाब दिया, हां मुझे लोगों से बहुत रिएक्शन मिले।

Advertisement

तलाक की खबर
आपको बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त चर्चा में थी, shoaib malik sania mirza कहा जा रहा था कि दोनों अलग हो चुके हैं, सानिया दुबई में तो शोएब पाकिस्तान में रह रहे हैं, हालांकि दोनों में से किसी ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।

Advertisement

पब्लिसिटी स्टंट
इस शो की घोषणा के बाद लोगों ने सानिया और शोएब की आलोचना की, उन्होने तलाक की खबरों को पब्लिसिटी स्टंट बताया, sania shoaib (1) एक यूजर ने लिखा जानबूझकर पब्लिसिटी स्टंट था, ताकि ये शो हिट हो जाये, एक शख्स ने लिखा तो तलाक के प्रचार के मकसद से था, ये शर्म की बात है।