हत्या के बाद युवती का निजी अंग काटा, केस सुलझाने में लगी यूपी पुलिस की 8 टीमें

बीते 31 दिसंबर को टड़ियावां थाना क्षेत्र के सरखना मुरादपुर गांव में गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में एक युवती का शव मिला था, जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

New Delhi, Jan 05 : यूपी के हरदोई जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र के सरखना गांव में एक युवती की हत्या के बाद उसे खेत में फेंक दिया गया, शव की जानकारी गांव वालों ने पुलिस को दी, जिसके बाद एसपी राजेश द्विवेदी ने इस केस को सुलझाने के लिये 8 टीमें तैयार की है, बताया जा रहा है कि अभी तक युवती के शव का शिनाख्त भी नहीं किया गया है।

Advertisement

युवती का शव
आपको बता दें कि बीते 31 दिसंबर को टड़ियावां थाना क्षेत्र के सरखना मुरादपुर गांव में गन्ने के खेत में अर्धनग्न अवस्था में एक युवती का शव मिला था, जिसकी अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है, वहीं शव मिलने के बाद से ही पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, गन्ने के खेत में शव कहां से आया और ये किसका है, अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Advertisement

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट
हालांकि पुलिस ने मंगलवार को 72 घंटे बाद युवती के शव का पोस्टमॉर्टम कराया, dead body जिसमें कई खुलासे हुए हैं, रिपोर्ट में युवती की गला घोंटकर हत्या किये जाने की बात सामने आई है, साथ ही उसका निजी अंग पूरी तरह से गायब है, जिससे दुष्कर्म की बात कही जा रही है, युवती सेक्सुअली एक्टिव थी।

Advertisement

राज खोलने में जुटी 8 टीमें
वारदात को सुलझाने के लिये एसपी राजेश द्विवेदी ने बुधवार देर शाम को तेज-तर्रार पुलिस अधिकारियों की निगरानी में पुलिस की 8 टीमों का गठन कर दिया है, सभी टीमों को हर पहलू पर जांच करते हुए जल्द से जल्द केस सुलझाने का निर्देश दिया गया है, वहीं गठित सभी 8 टीमों ने जांच शुरु कर दी है, माना जा रहा है कि युवती की हत्या कहीं और की गई, शव को यहां ठिकाने लगाया गया है।