उर्वशी रौतेला दिल के हाथों मजबूर हुई या पब्लिसिटी स्टंट, ऋषभ पंत से है कनेक्शन

युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में प्रेयिंग लिखा है।

New Delhi, Jan 06 : क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है, उर्वशी ने हाल ही में ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कयास लगाये जा रहे हैं कि वो अपने दिल के हाथों मजबूर होकर ऋषभ पंत का हाल जानने के लिये अस्पताल पहुंच ही गई।

Advertisement

उर्वशी ने पोस्ट की तस्वीर
उर्वशी रौतेला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल की तस्वीर पोस्ट की है, उर्वशी के इंस्टाग्राम पर अस्पताल की तस्वीर देखने को बाद दोनों के फैंस कंफ्यूज हो गये, कि आखिरकार उर्वशी के मन में क्या चल रहा है, क्या सच में वो अपने दिल के हाथों मजबूर होकर ऋषभ पंत को देखने पहुंच गई, या फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहने का ये कोई स्टंट है।

Advertisement

उर्वशी के प्रार्थना पोस्ट ने लूटी लाइमलाइट
आपको बता दें कि युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, Urvashi तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में प्रेयिंग लिखा है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफें करने लगे, लोगों ने कहा आखिर प्यार हो तो ऐसा…

Advertisement

मां ने भी किया पोस्ट
उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने भी सोशल मीडिया पर ऋषभ को लेकर पोस्ट लिखा था, urvashi pant जिसमें उन्होने युवा क्रिकेटर की सेहत को लेकर प्रार्थना की थी, एक्ट्रेस की मां मीरा रौतेला भी अपने पोस्ट को लेकर खूब चर्चा में रही। हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की।