शाहरुख-दीपिका की फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज, अलग रुप में दिख रही एक्ट्रेस

अब से कुछ देर पहले 11 बजे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ट्रेलर में शाहरुख खान को देखकर उनके फैंस खुशी से झूम रहे हैं।

New Delhi, Jan 10 : शाहरुख खान की दुनिया भर में कैसी फैन फॉलोइंग है, ये बात किसी से छुपी हुई नहीं है, बॉलीवुड बादशाह को बड़े परदे पर देखने के लिये लोग बेताब हैं, ये बेताबी समय के साथ और बढती जा रही है, क्योंकि शाहरुख को पिछली बार स्क्रीन पर 2019 में देखा गया था, अब फिर से किंग खान वापसी करने जा रहे हैं, आज उनकी फिल्म का ट्रेलर लांच हो गया है।

Advertisement

रिलीज हुआ ट्रेलर
आपको बता दें कि अब से कुछ देर पहले 11 बजे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है, ट्रेलर में शाहरुख खान को देखकर उनके फैंस खुशी से झूम रहे हैं, Pathan दीपिका की हॉटनेस, जॉन अब्राहम का एक्शन तथा विशाल-शेखर की म्यूजिक ने इसमें चार चांद लगा दिये हैं, फैंस को फिल्म के लिये और ज्यादा एक्साइट कर दिया है, जो 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Advertisement

फिल्म की स्टोरी
पठान के ट्रेलर की शुरुआत जॉन अब्राहम से होती है, ये पता चलता है कि जॉन अब्राहम एक टेररिस्ट हैं, जो भारत पर एक बड़ा अटैक प्लान कर रहा है, उसको संभालने के लिये पठान की जरुरत है, तभी शाहरुख खान की एंट्री होती है, Pathan2 दीपिका भी शाहरुख के साथ एक्शन करती नजर आ रही है, शाहरुख एक सोल्जर हैं, फिल्म के एक्शन को लेकर भी फैंस को काफी उम्मीदें है।

Advertisement

पठान के ट्रेलर में सलमान खान
पहले ये खबर आ रही थी कि शाहरुख की फिल्म पठान में सलमान खान भी कैमियो करेंगे, ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जितना फैंस शाहरुख को देखने के लिये उत्साहित थे, उतना ही एक्साइटमेंट सलमान खान के रोल को लेकर भी था, pathaan ट्रेलर में सलमान भाईजान को नहीं दिखाया गया है, उनके रोल को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें