टीम इंडिया के क्रिकेटर को पड़ोसन से हो गया प्यार, बेहद खास है लव स्टोरी

टीम इंडिया के लेग स्पिनर पीयूष चावला की लव स्टोरी बेहद खास है, कम ही लोगों का पता है कि पीयूष को पड़ोसन लड़की से प्यार हो गया था।

New Delhi, Jan 12 : टीम इंडिया से लंबे समय से बाहर चल रहे स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला 2011 आईसीसी विश्वकप विजेता टीम के हिस्सा थे, कप्तान धोनी ने उन्हें शुरुआती मैचों में मौके भी दिये थे, आईपीएल में भी उनका सिक्का चला, इस बार उन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीदा है, पीयूष चावला ने लव मैरिज की है, उनकी लव स्टोरी बेहद खास है, क्योंकि उनकी जीवनसाथी कभी पड़ोसन हुआ करती थी।

Advertisement

लव स्टोरी
टीम इंडिया के लेग स्पिनर पीयूष चावला की लव स्टोरी बेहद खास है, कम ही लोगों का पता है कि पीयूष को पड़ोसन लड़की से प्यार हो गया था, करीबी बताते हैं कि अपनी फिरकी गेंदों पर बड़े-बड़े बल्लेबाजों को फंसाने वाली पीयूष बचपन में ही पड़ोस में रहने वाली अनुभूति चौधरी के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गये थे।

Advertisement

पड़ोसन से प्यार
पीयूष चावला और अनुभूति के घर आस-पास थे, दोनों के परिवार का एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता था, बचपन में ही भारतीय स्पिनर की लव स्टोरी शुरु हो गई, बढती उम्र के साथ ये और पक्का होता चला गया।

Advertisement

सगाई और शादी
2011 विश्वकप विजेता टीम के सदस्य रहे पीयूष चावला ने जुलाई 2013 में सगाई की, फिर 29 नवंबर 2013 को अनुभूति चौधरी से शादी की, एमबीए छात्रा रही अनुभूति शादी के समय बतौर एचआर एक कंपनी में काम कर रही थी, शादी के करीब 4 साल बाद 25 मार्च 2017 को उनके बेटे का जन्म हुआ, दोनों ने अपने बेटे का नाम अद्विक रखा है।