सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका से शख्स ने कर दी थी ‘गंदी मांग’, रोल चाहिये तो…

अंकिता लोखंडे ने बताया कि मुझे रोल के बदले कंप्रोमाइज करने के लिये कहा गया, मैं स्मार्ट थी, मैं कमरे में अकेली थी, मैंने उस शख्स से पूछ लिया, आप कैसा कंप्रोमाइज चाहते हैं।

New Delhi, Jan 14 : बॉलीवुड में कई ऐसी हिरोइनें हैं, जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं, इन्हीं में से एक नाम अंकिता लोखंडे का भी है, अंकिता ने खुद ही एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके साथ एक नहीं दो बार कास्टिंग काउच की कोशिश की गई एक्ट्रेस ने अपना पहला अनुभव साझा करते हुए कहा था कि जब वो अपना एक्टिंग करियर के शुरुआत में थी, तो उन्हें एक साउथ की फिल्म के लिये ऑडीशन में बुलाया गया, तब अंकिता लोखंडे 19-20 साल की रही होंगी।

Advertisement

अंकिता का करारा जवाब
अंकिता लोखंडे ने बताया कि मुझे रोल के बदले कंप्रोमाइज करने के लिये कहा गया, मैं स्मार्ट थी, मैं कमरे में अकेली थी, मैंने उस शख्स से पूछ लिया, आप कैसा कंप्रोमाइज चाहते हैं, क्या मुझे पार्टी या डिनर्स पर जाना पड़ेगा, अंकिता ने बताया मैं उस स्थिति को अवॉयड करना चाहती थी, कोई मुझसे सीधे कहे कि तुम्हें प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा, उसने जैसे ही ये कहा कि आपको रोल के लिये प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा, तो मैंने उसकी बैंड बजा दी।

Advertisement

क्या कहा
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने उस शख्स को करारा जवाब देते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आपको ऐसी लड़की चाहिये, जो आपके साथ सोने में सहज हो, आपको उस लड़की की टैलेंट से कोई लेना-देना नहीं है, मैं इतना कहकर वहां से निकल गई।

Advertisement

शख्स ने मांगी माफी
इसके बाद उस शख्स ने मुझसे माफी मांगी और मुझे फिल्म में लेने की बात कही, लेकिन मैंने साफ कहा, कि मुझे आपकी फिल्म में काम नहीं करना, अंकिता ने दूसरी घटना के बारे में बताते हुए कहा कि जब मैंने फिल्मों में दोबारा अपनी पारी शुरु की, तो मैं उस शख्स से मिलने गई, उसके हाथ मिलाने के तरीके से ही समझ गई, मैं उसका नाम नहीं लेना चाहती, लेकिन वो बड़ा स्टार था, मुझे वो वाइव्स आ गई थी, इसलिये हाथ मिलाते ही मैंने अपने हाथ पीछे कर लिये, समझ गई कि मेरा यहां नहीं हो पाएगा। आपको बता दें कि अंकिता का नाम दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी जुड़ा था, दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे, हालांकि फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था।