भोजपुरी एक्ट्रेस ने लांघ दी हर मर्यादा, अपने रिस्क पर देखें वीडियो

कई लोग भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की इन तस्वीरों को कातिलाना कह रहे हैं, तो कई लोग एक्ट्रेस के पहनावे की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

New Delhi, Jan 14 : बॉलीवुड में टिके रहना आसान नहीं है, इस वजह से कई बार एक्ट्रेसेज पॉपुलर होने के लिये बोल्ड अवतार का भी सहारा लेती है, हालांकि एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने सबको फेल कर रखा है, अगर आपको उर्फी जावेद सबसे ज्यादा बोल्ड लगती है, तो फिर इस भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीरें देखिये, आपका नजरिया बदल जाएगा।

Advertisement

कातिलाना लुक
कई लोग भोजपुरी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को कातिलाना कह रहे हैं, तो कई लोग एक्ट्रेस के पहनावे की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, ऐसे माहौल में नम्रता मल्ला के लिये ये कहना बिल्कुल ठीक रहेगा कि आप उनकी आलोचना कर सकते हैं, तारीफ कर सकते हैं, लेकिन नजरअंदाज नहीं कर सकते।

Advertisement

ब्रालेस के साथ टाइट शॉर्ट्स
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने ब्रालेट के साथ टाइट शॉर्ट्स पहना है, साथ ही बड़े-बड़े ईयररिंग्स तथा हैवी मेकअप उनके लुक को और बोल्ड बना रहा है, इन तस्वीरों में नम्रता अपनी क्लीवेज फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं, नम्रता ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की है।

Advertisement

रिवीलिंग ड्रेस
नम्रता मल्ला की ये तस्वीरें इस बात का सबूत है कि बॉलीवुड की हॉट हीरोइनें भी उनके आगे फीकी लगती है, जिस तरह के कपड़ों में वो पोज देती है, हर किसी के बस की बात नहीं है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें