बेहद खूबसूरत और सुपर स्टाइलिश है शुभमन गिल की बहन, फैशन में मलाइका-जाह्ववी को देती है टक्कर

शुभमन गिल की बहन शहनील गिल बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, इस तस्वीर में आप खुद भी देख सकते हैं कि वो बॉडीकॉन ड्रेस में पोज देती नजर आ रही है।

New Delhi, Jan 18 : टीम इंडिया के युवा एवं प्रतिभावान सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है, उन्होने बैक टू बैक शतक लगाया है, न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में फिर से उन्होने शतकीय पारी खेली है, उन्हें टीम इंडिया के भविष्य के रुप में देखा जा रहा है, वहीं युवा क्रिकेटर की बहन शहनील गिल भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो अपने स्टाइल और फैशन से बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती है, उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरवेट पर वायरल हो रहे हैं।

Advertisement

बॉडीकॉन ड्रेस में परफेक्ट फिगर
शुभमन गिल की बहन शहनील गिल बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश है, इस तस्वीर में आप खुद भी देख सकते हैं कि वो बॉडीकॉन ड्रेस में पोज देती नजर आ रही है, इस लुक में उनका फिगर देखते ही बन रहा है, जिससे उनकी फिटनेस का भी सबूत मिल रहा है।

Advertisement

मोनोकनी में फ्लान्ट की बॉडी
शहनील गिल बोल्ड कपड़ों को पहनने में जरा भी हिचक महसूस नहीं करती है,  बल्कि इसमें अपने परफेक्ट बॉडी को फ्लान्ट करने का मौका नहीं छोड़ती है, पेस्टल यलो कलर की मोनोकनी में वो समंदर किनारे अपने कर्व्स फ्लान्ट करती नजर आई थी।

Advertisement

गजब का फैशन सेंस
शॉर्ट ड्रेसेज के मामले में शहनील गिल के पास जबरदस्त कलेक्शन है, आपको बता दें कि शहनील शुभमन गिल की बड़ी बहन है, दोनों भाई-बहन में काफी प्यार है, तो तस्वीरों और वीडियोज में भी नजर आता है, फिलहाल के लिये तस्वीरें और वीडियो देखिये।