फैशन के चक्कर में कुछ और ही दिखा बैठी उर्वशी रौतेला, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, उनकी कोई भी तस्वीर मिनटों में वायरल हो जाती है, लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस को भी खूब पसंद करते हैं।

New Delhi, Jan 19 : उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है, लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं, उर्वशी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है, अब उर्वशी का नया वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि ये वीडियो कुछ समय पहले का बताया जा रहा है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर पॉपुलर
उर्वशी रौतेला को इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, Urvashi उनकी कोई भी तस्वीर मिनटों में वायरल हो जाती है, लोग उनकी ड्रेसिंग सेंस को भी खूब पसंद करते हैं, लेकिन हाल ही में ड्रेस की वजह से ही उर्वशी को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

एयरपोर्ट का है वीडियो
अकसर उर्वशी रौतेला को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है, इस वीडियो में वो ग्रे कलर की ड्रेस में नजर आ रही है, Urvashi (1) हमेशा की तरह उर्वशी इस वीडियो में हद से ज्यादा हॉट लग रही है, लेकिन इस ड्रेस की वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

Advertisement

कैमरे में कैद
उर्वशी रौतेला का ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, Urvashi Rautela ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी वो अपनी ड्रेस की वजह से कई बार शर्मिंदा हो चुकी है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें