करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, शादी के लिये खास शर्त, क्या आप जानते हैं जया किशोरी का असली नाम

कुछ दिनों पहले ही जया किशोरी ने एक निजी टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कई बातें की, साथ ही शादी को लेकर एक शर्त भी रखी थी, इस शर्त को पूरा करने वाले को ही वो हमसफर बनाने के बारे में सोच सकती है।

New Delhi, Jan 24 : जया किशोरी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वो देश की प्रभावशाली मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचकों में से एक हैं, वो अपनी सादगी के लिये जानी जाती हैं, जया की शादी के खूब चर्चे होते हैं, इस बार उनका नाम छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के साथ जोड़ा जा रहा है, धीरेन्द्र शास्त्री ने इस अफवाह पर नाराजगी जताते हुए इसे मिथ्या करार दिया है, इन सबके बीच आइये जानते हैं कि शादी-विवाह को लेकर जया किशोरी की क्या राय है।

Advertisement

शादी को लेकर क्या कहा
कुछ दिनों पहले ही जया किशोरी ने एक निजी टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर कई बातें की, साथ ही शादी को लेकर एक शर्त भी रखी थी, इस शर्त को पूरा करने वाले को ही वो हमसफर बनाने के बारे में सोच सकती है। jaya kishori जया की शर्त है कि जहां उनकी शादी हो, उनके माता-पिता भी उसके आस-पास ही शिफ्ट हो जाएं, दरअसल जया किशोरी अपने माता-पिता से बेहद प्यार करती है, उनसे दूर नहीं रहना चाहती, साथ ही उन्होने कहा कि यदि उनकी शादी कोलकाता में हो, तो और भी अच्छा, क्योंकि उनके माता-पिता वहीं रहते हैं।

Advertisement

जबरदस्त फैन फॉलोइंग
सोशल मीडिया में जया किशोरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, फेसबुक पर उन्हें 8 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, jaya-kishori-ji तो ट्विटर पर करीब 50 लाख फॉलोवर्स हैं, लोग उनके मोटिवेशनल स्पीच के कायल हैं, उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं।

Advertisement

क्या है मूल नाम
जया किशोरी का जन्म राजस्थान के सुजानगढ में जुलाई 1995 में हुआ था, उनका मूल नाम जया शर्मा है, लोग उन्हें किशोरी जी के नाम से भी जानते हैं, उनके पिता का नाम शिवशंकर शर्मा है, उनकी एक बहन भी हैं, जिनका नाम चेतना शर्मा है, jaya kishori 2 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया किशोरी करोड़पति है, उनके पास 4 से 5 करोड़ रुपये की संपत्ति है, उनका पेशा कथा वाचन तथा मोटिवेशनल स्पीच देना है, वो देश के विभिन्न हिस्सों में जाकर कथा वाचन करती है।