रोहित-शुभमन का शतक, लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ी इन्हें कहते हैं ‘जादूगर’

रोहित शर्मा ने अपने ओपनिंग पार्टनर शुभमन गिल को लेकर कहा शुभमन एक ही चीज पर फोकस करते हैं, हर मैच में एक नई शुरुआत करने की कोशिश रहती है।

New Delhi, Jan 25 : टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज खत्म हो चुका है, रोहित एंड कंपनी ने इस सीरीज में भी क्लीप स्वीप किया है, अगर आखिरी मैच की बात करें, तो एक बार फिर से युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने कमाल दिखाते हुए शतक लगाया, उन्होने इस सीरीज में 360 रन बनाकर बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया, शुभमन को इस सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

Advertisement

रोहित की शतकीय पारी
तीसरे वनडे मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने भी दमखम दिखाया, rohit sharma6 उन्होने 1100 दिन बाद शतकीय पारी खेली, मैच में दो शतक के दम पर टीम इंडिया ने 90 रनों से जीत हासिल की, भले ही दो खिलाड़ियों ने शतक लगाया, लेकिन टीम के खिलाड़ी जादूगर तो किसी और को कहते हैं।

Advertisement

गेंदबाजों का बोलबाला
बात अगर गेंदबाजी की करें, तो एक तेज गेंदबाज और एक स्पिनर का बोलबाला रहा, शार्दुल ठाकुर और कुलदीप यादव ने 3-3 विकेट हासिल किये, रोहित शर्मा ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में इस बात का खुलासा किया, कि खिलाड़ी किसे जादूगर बुलाते हैं। हिटमैन ने मैच के बाद शार्दुल ठाकुर को लेकर कहा शार्दुल अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं, स्क्वाड में खिलाड़ी उन्हें जादूगर कहकर बुलाते हैं, उन्होने आज भी डिलीवर किया, उन्हें और खेलना होगा, मैंने कुलदीप को गेंद दी, तो उन्होने भी हमें जरुरी विकेट निकालकर दिये, रिस्ट स्पिनर्स समय के साथ बेहतर होते जा रहे हैं।

Advertisement

ओपनिंग पार्टनर को लेकर भी बोले कप्तान
रोहित शर्मा ने अपने ओपनिंग पार्टनर शुभमन गिल को लेकर कहा शुभमन एक ही चीज पर फोकस करते हैं, हर मैच में एक नई शुरुआत करने की कोशिश रहती है, एक युवा बल्लेबाज के तौर पर उनका रवैया शानदार है, shubman gill2 आज का शतक मेरे लिये काफी मायने रखती है, पिच के साथ मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था, रैकिंग्स के बारे में हम ज्यादा चर्चा नहीं करते हैं, हम सिर्फ उस पर फोकस करते हैं, पिच कैसी हरकत कर रही है, ऑस्ट्रेलिया एक शानदार टीम है, हमारे लिये उनका सामना करना आसान नहीं होगा, लेकिन मैं जानता हूं, हम इसके लिये तैयार हैं।