एंकर शोभना यादव का ABP News से इस्तीफा, पति की वीरता पर बन चुकी है बॉलीवुड फिल्म

शोभना यादव एबीपी न्यूज के प्राइम टाइम एंकरों में से एक है, वो चैनल के मुख्य चेहरों में शामिल रही है, यही वजह है कि डिबेट शो से लेकर स्पेशल प्रोग्राम तक वो एंकरिंग करती नजर आती थी।

New Delhi, Jan 25 : आपको रखे आगे टैगलाइन वाला न्यूज चैनल एबीपी न्यूज इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है, यहां सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, नये संपादक ताबड़तोड़ नये प्रयोग कर रहे हैं, टीआरपी बढाने के लिये तरह-तरह की जोर आजमाइश हो रही है, हालांकि इस बीच एक के बाद एक इस्तीफे की भी खबर आ रही है, अब कहा जा रहा है कि एंकर शोभना यादव ने इस्तीफा दे दिया है।

Advertisement

एंकर शोभना यादव का इस्तीफा
आपको बता दें कि शोभना यादव एबीपी न्यूज के प्राइम टाइम एंकरों में से एक है, वो चैनल के मुख्य चेहरों में शामिल रही है, यही वजह है कि डिबेट शो से लेकर स्पेशल प्रोग्राम तक वो एंकरिंग करती नजर आती थी, shobhna yadav अब कहा जा रहा है कि शोभना नयी टीम के साथ तालमेल बिठा नहीं पा रही है, जिसके बाद उन्होने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Advertisement

मान-मनौव्वल का दौर
शोभना यादव के बारे में सूत्रों का दावा है कि वो एबीपी न्यूज में नोटिस पीरियड पर चल रही है, हालांकि प्रबंधन उन्हें मनाने की कोशिश कर रहा है, क्योंकि निश्चित रुप से उनके जाने से चैनल को नुकसान होगा, वैसे शोभना यहां से किस चैनल में जाएगी, इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि वो टीवी-9 भारतवर्ष और न्यूज 18 इंडिया के संपर्क में है।

Advertisement

आईपीएस अधिकारी की पत्नी
शोभना यादव के पति आईपीएस अधिकारी हैं, उनका नाम संजीव कुमार यादव है, पति की वीरता पर बॉलीवुड फिल्म भी बन चुकी है, साल 2019 में बाटला हाउस नाम से एक फिल्म आई थी, जिसमें संजीव कुमार यादव का किरदार जॉन अब्राहम ने निभाया था, ये फिल्म जबरदस्त चर्चा में रही थी।