जब इस एक्ट्रेस से सरेआम हुई थी छेड़खानी, बैकसाइड पर हाथ फेरकर

तापसी पन्नू ने बताया था कि जब वो दिल्ली में रहती थी, तो एक शख्स ने उनसे सरेराह छेड़खानी की थी, दरअसल तब तापसी फिल्मों में नहीं आई थी, वो अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रहा करती थी।

New Delhi, Jan 25 : बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेज भी कभी ना कभी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है, कईयों के साथ बचपन में तो शोषण जैसी घटना भी हो चुकी है, या फिर बॉलीवुड में एंट्री के साथ कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा हो, एक ऐसी ही एक्ट्रेस हैं तापसी पन्नू, जिन्हें अपने टीनएज दौर में पब्लिकली छेड़खानी का शिकार होना पड़ा, पिंक, बदला और थप्पड़ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी तापसी ने खुद ही एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था।

Advertisement

शख्स ने की थी छेड़खानी
नीलेश मिसरा के साथ इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने बताया था कि जब वो दिल्ली में रहती थी, तो एक शख्स ने उनसे सरेराह छेड़खानी की थी, दरअसल तब तापसी फिल्मों में नहीं आई थी, वो अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रहा करती थी, आम लड़कियों की तरह डीटीसी बसों में सफर किया करती थी, कॉलेज के दिनों में तापसी का रोजाना बस से आना-जाना लगा रहता था, तभी एक दिन बस में उनके साथ एक शख्स ने भीड़ का फायदा उठाकर उनके पीछे छूने की कोशिश की थी।

Advertisement

सन्न रह गई तापसी
उस युवक ने बस में पास में खड़ी तापसी पन्नू को भीड़ का फायदा उठाकर कई जगह पर गलत तरीके से जबरदस्ती छू लिया था, तापसी उस घटना से सन्न रह गई थी, उनेके साथ ऐसा एक नहीं कई बार हुआ, जब बस में ट्रेवल करते हुए लोगों ने उन्हें बैड टच किया था।

Advertisement

उंगली पकड़ ली
एक बार तो तापसी पन्नू दिल्ली में एक गुरुद्वारे के बाहर लाइन में खड़ी थी, तो एक शख्स ने उनके बैकसाइड पर हाथ लगा दिया, उस शख्स ने बार-बार ऐसा किया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उस शख्स की उंगली पकड़ ली, हालांकि वो वहां से तुरंत भाग गया, वर्कफ्रंट की बात करें, तो तापसी हसीन दिलरुबा पार्ट-2 में नजर आएंगी।