ये कोई फिल्मी कहानी नहीं सच्चाई है, 1 दिन की दुल्हन बनकर रह गई नवविवाहिता

दुल्हन के मायके और ससुराल वालों ने अभी तक पुलिस में शिकायत नहीं दी है, जागृति विहार सेक्टर 8 के रहने वाले पारस कुमार इंजीनियर हैं, उनके पिता सेना से रिटायर हैं, दो दिन पहले यानी 26 जनवरी को ही पारस की शादी गाजियाबाद की रहने वाली वैशाली से हुई थी।

New Delhi, Jan 30 : यूपी के मेरठ में एक युवती एक दिन की दुल्हन बनकर इस दुनिया से विदा हो गई, जी हां, ये कोई फिल्मी सीन नहीं है, बल्कि रियल लाइफ की हकीकत है, ससुराल में अगली सुबह जब नवविवाहिता नहाने गई, तो बाथरुम में गैस लीकेज की वजह से दुल्हन का दम घुट गया, जिससे उसकी मौत हो गई, बेटे की शादी को लेकर अभी खुशियां चल ही रही थी, कि एकदम से दुल्हन की मौत ने इसे मातम में बदल दिया।

Advertisement

दुल्हन की मौत
ये मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर 8 की है, जहां बाथरुम में नहाते समय गीजर गैस लीक होने के एक नवविवाहिता की मौत हो गई, दुल्हन सुबह नहाने के लिये बाथरुम गई थी, जब 15 मिनट बाद तक बाहर नहीं निकली, bride तो सास ने बाहर से बाथरुम का दरवाजा खटखटाया, कोई रिस्पांड ना मिलने के बाद उन्होने तुरंत आवाज लगाई, फिर जवाब नहीं आने के बाद उन्होने परिवार के अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। घर वालों ने मिलकर करीब 20 मिनट बाद दरवाजा तोड़ा, अंदर देखा, तो दुल्हन एक कोने में बेहोश पड़ी हुई थी, आनन-फानन में कार से अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

पुलिस शिकायत नहीं
दुल्हन के मायके और ससुराल वालों ने अभी तक पुलिस में शिकायत नहीं दी है, जागृति विहार सेक्टर 8 के रहने वाले पारस कुमार इंजीनियर हैं, उनके पिता सेना से रिटायर हैं, दो दिन पहले यानी 26 जनवरी को ही पारस की शादी गाजियाबाद की रहने वाली वैशाली से हुई थी, गुरुवार को शादी हुई थी, शुक्रवार को दुल्हन की विदाई कराकर घर लाये थे, शनिवार को घर में भजन संध्या का आयोजन था, तभी दुल्हन बाथरुम में नहाने गई, लेकिन फिर वापस नहीं निकली।

Advertisement

गैस लीकेज की वजह से मौत
परिवार के सदस्य शव को लेकर घर लौटे, मायके वालों को बहू की मौत की जानकारी दी, वैशाली के परिजन तुरंत मेरठ पहुंचे, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया, पारस के भाई ने बताया कि गीजर से गैस लीकेज के वजह से मौत हुई है, पुलिस के मुताबिक दुल्हन की मौत की जानकारी मिली है, लेकिन किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है, परिजनों ने सहमति से अंतिम संस्कार कर दिया है।