निया शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें, फैंस आहें भरने को मजबूर

निया शर्मा का नाम ऐसे तो हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेज में शुमार रहता है, लेकिन कई बार निया को उनके फैशन सेंस के कारण ट्रोल भी होना पड़ता है।

New Delhi, Jan 31 : टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक्स तथा कातिलाना अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, निया ने हाल ही में ब्रालेट पहने अपनी तस्वीरें पोस्ट की है, एक्ट्रेस की नई तस्वीरों ने फैंस की नींद उड़ा रखी है, निया का अंदाज देख उनके फैंस आहें भरने को मजबूर हैं।

Advertisement

चर्चा में रहती है
निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है, निया लेटेस्ट तस्वीरों में पिंक कलर की ब्रालेट पहने अपने हुस्न के लाखों रंग दिखाती नजर आ रही है, जिसे देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं।

Advertisement

हॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेज
निया शर्मा का नाम ऐसे तो हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेज में शुमार रहता है, लेकिन कई बार निया को उनके फैशन सेंस के कारण ट्रोल भी होना पड़ता है, निया सोशल मीडिया पर कई बार उर्फी जावेद की तरह ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है। निया ने इंटरव्यू में ट्रोलिंग को लेकर अपने दिल की भड़ास निकाली थी, एक्ट्रेस ने कहा जब सीरियल जमाई राजा के बाद पहली बार बोल्ड वेब सीरीज ट्विस्टड में काम किया, तो उनकी जमकर ट्रोलिंग हुई थी।

Advertisement

लव सीन्स को लेकर बवाल
निया शर्मा का कहना था कि उनके लव सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा था, उन्होने कहा था उस समय तो उन पर जो बातें हुई, उसका उन्हें फायदा हुआ, लेकिन वो बातें आज भी चालू है, निया के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस ने जी टीवी के सीरियल जमाई राजा से घर-घर में पहचान बनाई थी, निया ने जमाई राजा के अलावा कई टीवी शो और वेब सीरीज में काम किया है, निया ने एकता कपूर के नागिन शो से भी खूब लोकप्रियता हासिल की है।