डायरेक्टर ने पूछे गंदे सवाल, कपड़े उतारने को कहा, इज्जत बचाकर भागी थी जैस्मिन भसीन!

जैस्मीन भसीन आज एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी है, खासतौर से बिग बॉस के बाद से तो उन्हें हर कोई जानने लगा है, लेकिन जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नई थी, तो उन्हें भी कास्टिंग काउच जैसे बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा था।

New Delhi, Feb 02 : फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्टर्स को कास्टिंग काउच के बुरे अनुभव से भी गुजरना पड़ा है, जिसमें एक नाम एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन का भी है, जिन्हें एक निर्देशक ने असॉल्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन जैसे-तैसे वो वहां से अपनी इज्जत बचा कर भागी थी। आइये जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

Advertisement

कास्टिंग काउच से गुजरी
जैस्मीन भसीन आज एक जाना-पहचाना नाम बन चुकी है, खासतौर से बिग बॉस के बाद से तो उन्हें हर कोई जानने लगा है, लेकिन जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नई थी, तो उन्हें भी कास्टिंग काउच जैसे बुरे अनुभव से गुजरना पड़ा था, जिसका जिक्र उन्होने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में किया था।

Advertisement

कास्टिंग डायरेक्टर से मिलने गई थी
जैस्मीन भसीन जब नई-नई थी, तो लोगों को जानती नहीं थी, तब वो बस काम करना चाहती थी, लिहाजा जहां से भी मौका मिलता, वो ऑडीशन के लिये पहुंच जाती, तब एक कास्टिंग डायरेक्टर के साथ उनकी मीटिंग फिक्स हुई, वो पहुंची और जिस तरह से बातें शुरु हुई, वो कुछ समझ नहीं पा रही थी, जैस्मीन से डायरेक्टर ने पूछा था कि वो एक्ट्रेस बनने के लिये किस हद तक जाकर क्या कुछ कर सकती है, ये सवाल काफी अजीब थे, लिहाजा जैस्मीन को जिस बात का डर था, वहीं हुआ।

Advertisement

कपड़े उतारने की कही थी बात
डायरेक्टर ने जैस्मीन से कपड़े उतारने को कहा, क्योंकि वो एक्ट्रेस को बिकिनी में देखना चाहते थे, वो चाहते थे कि बिकिनी में जैस्मीन खुद को फ्लान्ट करें, लेकिन एक्ट्रेस ने उनके इरादे भांप लिया, फिर इंटरव्यू बीच में ही छोड़कर वहां से निकल गई, हालांकि इसके बाद जैस्मीन ने मेहनत से मुकाम हासिल किया।