उर्फी जावेद ने खुलेआम शाहरुख खान से की ऐसी डिमांड, ‘नाराज होंगे या शरमा जाएंगे’, सिर्फ आपके लिये

उर्फी जावेद की एक इंटरव्यू क्लिप सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस ने शाहरुख खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, कि लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है।

New Delhi, Feb 02 : शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई थी, फिल्म के रिलीज होने के 8 दिन बाद भी किंग खान का जलवा बरकरार है, पठान की आंधी ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा रखा है, आने वाले समय में ये तूफान अभी थमने वाला नहीं है, शाहरुख, दीपिका और जॉन अब्राहम के काम को सराहा जा रही है, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के बढते आकड़ों के बीच उर्फी जावेद का नया इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें वो शाहरुख खान से ऐसी डिमांड कर रही है, जिसे सुनकर वो बौखला जाएंगे।

Advertisement

उर्फी ने की ऐसी डिमांड
उर्फी जावेद की एक इंटरव्यू क्लिप सामने आई है, जिसमें एक्ट्रेस ने शाहरुख खान को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, कि लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है, उर्फी से जब ये कहा गया कि urfi javed पठान बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कारोबार कर रही है, अब फिल्म के सीक्वेल को लेकर भी बात हो रही है, तो एक्ट्रेस ने ऐसी बात कही, जो कोई एक्सपेक्ट नहीं कर रहा था।

Advertisement

सिर्फ आपके लिये मैं
उर्फी जावेद ने सीक्वेल की बात सुनकर पठान-2 को लेकर कहा कि वो फिल्म करने के लिये तैयार है, एक्ट्रेस ने कैमरे पर कहा कि urfi3 शाहरुख खान, सिर्फ आपके लिये मैं ये फिल्म करुंगी, पठान-2 के लिये मैं अवेलेबल हूं, उर्फी के इस बयान ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Advertisement

दूसरी पत्नी बनने की इच्छा
आपको बता दें कि उर्फी जावेद अपनी अतरंगी फैशन के अलावा अपने बयानों की वजह से भी चर्चा में रहती है, हाल ही में उन्होने ये कहकर तहलका मचा दिया था कि वो शाहरुख खान की दूसरी बीवी बनने के लिये तैयार है। तब भी उनके बयान की खूब चर्चा हुई थी।