मुंह खोला तो पापा की तरह ही गाड़ दूंगी… बेटी के खुलासे से पुलिस भी रह गई दंग

सिरोली गांव के रहने वाले एंबुलेंस ड्राइवर उमेश यादव का कौशाम्बी निवासी मोनिका से 12 साल पहले लव मैरिज हुई थी, उमेश गांव में ही परिजनों से कुछ दूरी पर पत्नी, बेटी और बेटे के साथ रहता था।

New Delhi, Feb 04 : बिधनू के सनौली गांव में पति की हत्या कर शव को घर में ही दफनाने वाली महिला ने अपनी बेटी को भी जान से मारने की धमकी दी थी, पिता को अचेत देख बेटी जोर-जोर से रोने लगी, जिसके बाद मां ने कहा कि अगर किसी के सामने मुंह खोला, तो तुम्हें भी पापा की तरफ दफन कर दूंगी, जिसके बाद बेटी डर से चुप हो गई।

Advertisement

चश्मदीद बेटी का खुलासा
पुलिसिया पूछताछ में बेटी ने पूरे मामले का खुलासा किया है, dead body वहीं शुक्रवार को उमेश के शव का पोस्टमॉर्टम किया गया है, जिसमें दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई है, शरीर में अल्कोहल की मात्रा भी पाई गई है, माना जा रहा है कि मौत से पहले उसने शराब पी थी।

Advertisement

12 साल पहले लव मैरिज
सिरोली गांव के रहने वाले एंबुलेंस ड्राइवर उमेश यादव का कौशाम्बी निवासी मोनिका से 12 साल पहले लव मैरिज हुई थी, उमेश गांव में ही परिजनों से कुछ दूरी पर पत्नी, बेटी और बेटे के साथ रहता था, गुरुवार को उमेश की मां शिव देवी उसके घर पहुंची, तो मोनिका ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया, जिसके बाद मां पुलिस लेकर घर पर पहुंची, तो पुलिस को बिस्तर के नीचे से उमेश का आधा दफन शव मिला था।

Advertisement

बेटी ने बताया कैसे पापा को मारा
पुलिस को बेटी रिया ने बताया कि बुधवार को मोनिका ने उमेश से सैलरी से 6000 रुपये मांगे, पैसा ना देने पर दोनों के बीच विवाद होने लगा, शाम को उमेश शराब पीने के बाद बिस्तर पर लेट गया, जिसके बाद मोनिका ने उसके पैर बांध दिये, सीन पऱ बैठकर गला घोंट दिया, ये देखकर रिया चिल्लाने लगी, तो मां ने उसे भी धमकी दी, एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिये मोनिका बीमारी का नाटक कर रही थी, मृतक उमेश के पिता की तहरीर पर मोनिका के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।