टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को जोरदार चांटा मारना चाहते हैं कपिल देव, कही ऐसी बात

कपिल देव ने अचानक अपने इस बयान से तहलका मचा दिया है, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर प्रतिक्रिया देते हुए महान क्रिकेटर कपिल देव ने एबीपी अनकट पर कहा, मैं चाहता हूं कि ऋषभ पंत जल्दी से ठीक हो जाए।

New Delhi, Feb 08 : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने अचानक एक बयान से सनसनी मचा दी है, पूर्व कप्तान कपिल देव टीम इंडिया के एक खिलाड़ी पर अचानक भड़क उठे हैं, कपिल पाजी ने यहां तक कह दिया, कि मैं जाकर उसे एक चांटा जोर से मारुंगा, भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव के अचानक इस तरह के बयान से हर कोई हैरान है, आपको बता दें कि 1983 विश्वकप विजेता कप्तान कपिल देव ने टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

टीम के इस खिलाड़ी पर भड़के कपिल
कपिल देव ने अचानक अपने इस बयान से तहलका मचा दिया है, टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर प्रतिक्रिया देते हुए महान क्रिकेटर कपिल देव ने एबीपी अनकट पर कहा, मैं चाहता हूं कि ऋषभ पंत जल्दी से ठीक हो जाए, जब वो ठीक हो जाएगा, तो मैं उसे जाकर एक चांटा जोर से मारुंगा, कहूंगा अपनी देखभाल करो, देखो आपकी चोट से पूरी टीम का पूरा कॉम्बिनेशन बिगड़ गया है, फिर गुस्सा भी है, कि ऐसी गलतियां आज के युवा लड़के क्यों करते हैं, इसलिये उसके लिये थप्पड़ भी होना चाहिये।

Advertisement

टीम के लिये बड़ा नुकसान
कपिल देव ने कहा ऋषभ पंत को आशीर्वाद तथा प्यार-मोहब्बत, भगवान उसे जल्द से जल्द स्वस्थ्य करे, आपको बता दें कि भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से नागपुर में 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा, पंत का नहीं होना टीम इंडिया के लिये बड़ा नुकसान है, क्योंकि ऋषभ इस प्रारुप के खतरनाक बल्लेबाज हैं, उन्होने टेस्ट में भी तेजी से रन बनाये हैं, टीम इंडिया को उनकी कमी खलेगी।

Advertisement

दुर्घटना का शिकार हो गये
आपको बता दें कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 की सुबह एक कार दुर्घटना का शिकार हो गये थे, वो नई दिल्ली से अपने गृहनगर रुडकी जा रहे थे, अपनी मर्सिडीज कार खुद ही चला रहे थे, पंत की कार देहरादून हाइवे पर डिवाइडर से टकरा गई और आग लग गई थी। 25 वर्षीय पंत को माथे पर गंभीर चोटें आई, घुटने का लिगामेंट फट गया, उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोटें आई थी, हालांकि अब वो धीरे-धीरे इससे उबर रहे हैं।