झटके बाल, इठलाती चाल… नोरा फतेही का वीडियो हो रहा वायरल

नोरा फतेही को काफी समय के बाद सेट पर स्पॉट किया गया, हालांकि इस बार भी उन्होने फैंस को निराश नहीं किया, उनके अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है ही, अब एक बार फिर उन्होने उन्हीं अदाओं और अंदाज का जादू चलाया है।

New Delhi, Feb 10 : नोरा फतेही किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उनकी खूबसूरती लोगों को दीवाना बनाती है, आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, एक बार फिर से नोरा बिजली बनकर निकली, उन्हें देखकर लोगों के लिये दिल संभालना मुश्किल हो रहा है।

Advertisement

नियॉन गाउन में नया लुक
नोरा फतेही को काफी समय के बाद सेट पर स्पॉट किया गया, हालांकि इस बार भी उन्होने फैंस को निराश नहीं किया, उनके अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है ही, Nora fatehi (1) अब एक बार फिर उन्होने उन्हीं अदाओं और अंदाज का जादू चलाया है, नियॉन कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर जब नोरा वैनिटी से निकली, तो उनके हुस्न का जादू हर किसी पर चल गया, थाई स्लीट इस लिबास में उन्हें जो भी देखा, वो बस देखता ही रह गया।

Advertisement

कपिल शर्मा शो
कहा जा रहा है कि नोरा फतेही इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली है, nora fatehi (1) इसी सिलसिले में वो शो की शूटिंग के लिये पहुंची थी, नोरा के एयरपोर्ट लुक की भी खूब चर्चा हो रही है, शुक्रवार सुबह हसीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Advertisement

दुबई में बर्थडे सेलिब्रेट
नोरा फतेही ने हाल ही में दुबई में अपना जन्मदिन मनाया, जिसके बाद वो वापस लौट चुकी है, जहां एयरपोर्ट पर वो क्रॉप टॉप के साथ बॉडी हगिंग स्कर्ट पहने दिखी, इसके अलावा अपने महंगे ब्रान्डेड बैग को लेकर भी चर्चा में रही। बताया जा रहा है कि नोरा ने एयरपोर्ट पर जो बैग कैरी किया था, उसकी कीमत 24 लाख रुपये है, वैसे नोरा की ये खासियत है कि वो जब भी घर से निकलती है, अपने लुक्स का पूरा ध्यान रखती है, उन्हें हर समय स्टाइल में रहना ही पसंद है।