छोटी सी ड्रेस में देर रात पार्टी करने निकली अजय देवगन-काजोल की बेटी, वीडियो हो रहा वायरल

नीसा देवगन की नई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वीडियो में अजय देवगन की लाडली गाड़ी से उतरते ही सबसे पहले अपनी ड्रेस ठीक करती है।

New Delhi, Feb 13 : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की लाडली इंटरनेट पर खूब छाई रहती है, नीसा देवगन अपने बोल्ड कपड़ों, सेक्सी अदाओं और पार्टियों को लेकर इंटरनेट पर चर्चा में बनी रहती है, ये स्टार किड एक बार फिर से अपने बोल्ड ड्रेस में देर रात पार्टी करने निकल पड़ी, नीसा अपने नये लुक को लेकर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती है, नीसा के मेकअप से लेकर उनके लुक्स तक लोग खूब कमेंट करते हैं।

Advertisement

देर रात पार्टी करने निकली
नीसा देवगन की नई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, nysa वीडियो में अजय देवगन की लाडली गाड़ी से उतरते ही सबसे पहले अपनी ड्रेस ठीक करती है, नीसा ने पीच कलर की छोटी सी ड्रेस पहन रखी है, जिसमें बेहद खूबसूरत लग रही है, ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

Advertisement

लुक को लेकर ट्रोल
नीसा देवगन की ड्रेस एक तरफ से ऑफ शोल्डर है, तो दूसरी तरफ एक बड़ा सा फूल वाला पैटर्न उनकी ड्रेस को ग्लैमरस कर रहा है, नीसा को सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है, वो अपने लुक्स और ड्रेस की वजह से आलोचकों के निशाने पर है।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
अजय और काजोल की बेटी नीसा देवगन अपने बोल्ड लुक के साथ-साथ मेकअप को लेकर भी ट्रोल होने लगी है, एक इंटरनेट यूजर ने नीसा के वीडियो पर लिखा, अगर इसने मेकअप निकाला, तो बस सब यहां वहां भागेंगे, दूसरे ने लिखा, सॉरी मेकअप ऑन प्वाइंट नहीं है, केक की तरह दिख रहा है।