शादी के बाद अजय देवगन ने कर दी थी ऐसी गलती, काजोल की मां तनुजा ने कड़े शब्दों में दी थी वॉर्निंग

अजय देवगन और काजोल ने भले ही अपने प्यार को मीडिया से ना छिपाया हो, लेकिन उन्होने शादी को काफी सीक्रेट रखने की कोशिश की थी।

New Delhi, Feb 25 : रील से शुरु हुई लव स्टोरी जब रीयल लाइफ में तब्दील हो गई, तो हर किसी की नजरों में आ गई, जी हां, हम यहां अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी की बात कर रहे हैं, दोनों ने अपने प्यार को छुपाया नहीं बल्कि खुलकर स्वीकार किया, कुछ साल डेटिंग के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया, सात फेरे उन कसमों को आज भी निभा रही है, दोनों अपनी शादी की 24वीं सालगिरह मना रही, इस मौके पर उनसे जुड़ा एक किस्सा याद आ गया, जब अजय को सासू मां तनुजा ने जबरदस्त फटकार लगाई थी।

Advertisement

वेडिंग वेन्यू को लेकर मीडिया को गुमराह
अजय देवगन और काजोल ने भले ही अपने प्यार को मीडिया से ना छिपाया हो, लेकिन उन्होने शादी को काफी सीक्रेट रखने की कोशिश की थी, लेकिन मीडिया को ना जाने कैसे इसकी भनक लग गई, लिहाजा वो वेडिंग वेन्यू का पता लगाने में जुट गये, ऐसे में काजोल ने अपने खुराफाती दिमाग को चलाया और मीडिया को खुद ही गलत एड्रेस दे डाला।

Advertisement

ताम-झाम से बच गये
हालांकि जब तक मीडिया को इस बारे में भनक लगती, तब तक दोनों की शादी भी हो चुकी थी, मीडिया कवरेज तथा तमाम ताम-झाम से दोनों बच गये, काजोल और अजय ने सिर्फ परिवार तथा करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी, जिसमें इंडस्ट्री सेलेब्स को भी न्योता नहीं दिया गया था।

Advertisement

शादी के बाद कर बैठे ये गलती
शादी के बाद अजय देवगन से एक बड़ी गलती हुई, दरअसल जब तक दोनों की शादी नहीं हुई थी, तो वो तनुजा को बुना किसी संबोधन के ही बोलते थे, लेकिन यही बात जब शादी के बाद भी उन्होने दोहराई, तो तनुजा नाराज हो गई, उन्होने साफ-साफ शब्दों में अपने दामाद से कहा कि या तो उन्हें मां कहें, या फिर सासू मां, बस इस गलती के बाद अजय ने कान पकड़ लिये, उन्होने दोबारा कभी ये गलती ना दोहराई।