49 की उम्र में भी कम नहीं हो रहा मलाइका अरोड़ा का खुमार, येलो ड्रेस में एक से एक पोज

मलाइका अरोड़ा सिजलिंग टोंड लेग्स को तस्वीरों में खूब फ्लान्ट कर रही हैं, मलाइका ने वायरल तस्वीरों में बोल्ड आईमेकअप के साथ लिपशेड लगाई है।

New Delhi, Mar 03 : 49 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा परफेक्ट टोंड शेप बॉडी की मालकिन हैं, मलाइका जब-जब अपने बोल्ड हुस्न का दीदार लोगों का कराती है, तो उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती है, अब मलाइका की नई तस्वीरें आई है, जिसमें वो येलो कलर की हाई स्लिट ड्रेस में दिख रही है, ये तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही है।

Advertisement

तस्वीरें वायरल
मलाइका अरोड़ा की वायरल तस्वीरों ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वो हुस्न की मल्लिका है, तस्वीरों में मलाइका येलो कलर की हाई स्लिट ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में कैमरे के सामने पोज करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

सिजलिंग अवतार
मलाइका अरोड़ा सिजलिंग टोंड लेग्स को तस्वीरों में खूब फ्लान्ट कर रही हैं, मलाइका ने वायरल तस्वीरों में बोल्ड आईमेकअप के साथ लिपशेड लगाई है, साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को बीच से पार्टिशन देकर नीचे सॉफ्ट कर्ल्स दिये हैं। इन तस्वीरों में मलाइका कभी पैर उठाकर तो कभी नशीली आंखों से कैमरे की ओर देखते हुए ग्लैमरस पोज दे रही है।

Advertisement

वर्कफ्रंट
मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हसीना ने कई टीवी रिएलिटी शो में जज की भूमिका में नजर आई है, टीवी के अलावा एक्ट्रेस ब्रांड एंडोर्समेंट भी करती है। मलाइका कई फिल्मों में आइटम डांस करती भी नजर आई हैं हालांकि बतौर एक्ट्रेस उनका करियर कुछ खास नहीं चल सका।