मीरा राजपूत की फोटो कॉपी लगती है शाहिद कपूर की छोटी साली, देखिये तस्वीरें

एक्टर शाहिद कपूर की छोटी साली नूर वाधवानी बेहद खूबसूरत हैं, जाहिर सी बात है कि उनका चेहरा बहन मीरा राजपूत से मिलता-जुलता है।

New Delhi, Mar 04 : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने कुछ साल पहले अरेंज्ड मैरिज की थी, उनकी पत्नी मीरा राजपूत फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं, लेकिन देखने में बेहद खूबसूरत हैं, मीरा की एक बड़ी बहन और एक छोटी बहन हैं, जिसका नाम नूर वाधवानी हैं, क्या आप जानते हैं कि मीरा की बहन नूर भी बेहद खूबसूरत है, खूबसूरती में वो बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेज को टक्कर देती हैं, आइये शाहिद कपूर की साली नूर वाधवानी के बारे में जानते हैं।

Advertisement

शाहिद की छोटी साली
एक्टर शाहिद कपूर की छोटी साली नूर वाधवानी बेहद खूबसूरत हैं, जाहिर सी बात है कि उनका चेहरा बहन मीरा राजपूत से मिलता-जुलता है, नूर की भी शादी हो चुकी हैं, वो दो बच्चों की मां भी हैं। हालांकि इसका असर उनकी खूबसूरती पर नहीं पड़ा है।

Advertisement

ऑर्किटेक्ट हैं नूर
इस तस्वीर में आप नूर वाधवानी को अपने पति के साथ देख सकते हैं, आपको बता दें कि नूर एक ऑर्किटेक्ट हैं, और वो इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, अपने पति के साथ ये तस्वीर नूर ने हाल ही में शेयर की हैं।

Advertisement

मीरा की छोटी बहन
जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया नूर मीरा राजपूत की छोटी बहन हैं, दोनों एक-दूसरे के काफी करीब हैं, नूर और मीरा साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, ये तस्वीर नूर वाधवानी की फैमिली फोटो हैं, जिसमें वो अपने पति और दोनों बच्चों के साथ पोज करती नजर आ रही हैं, शॉर्ट ड्रेस तथा डेनिम जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही है। वैसे आपको बता दें कि मीरा तीन बहन हैं, बड़ी बहन प्रिया, बीच में मीरा और सबसे छोटी नूर।