अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की नई तस्वीरें, एक ही जगह अटक रही लोगों की नजर

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं, अपने तमाम लुक्स की तस्वीरें वो पोस्ट करती रहती हैं।

New Delhi, Mar 05 : मॉडल, एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी जिन्हें अरबाज खान की प्रेमिका के रुप में भी पहचाना जाता है, सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, जॉर्जिया रियल लाइफ में बेहद बोल्ड है, ये उनकी तस्वीरों तथा वीडियोज से साफ नजर आता है, जॉर्जिया ने कुछ देर पहले ही नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें उनका कैजुअल लुक नजर आ रहा है, उनकी लेटेस्ट तस्वीरें लोगों के दिल की धड़कनें बढा रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव
एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं, अपने तमाम लुक्स की तस्वीरें वो पोस्ट करती रहती हैं, जॉर्जिया के फैंस उनकी बोल्डनेस पर हमेशा फिदा रहते हैं, इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है।

Advertisement

पोस्ट की तस्वीरें
जॉर्जिया एंड्रियानी की इस तस्वीरों में उनका नया लुक देखने को मिल रहा है, जिसे एक्ट्रेस ने 4 तस्वीरों की एक सीरीज में पोस्ट किया है, वैसे तो जॉर्जिया ने सिर्फ एक नॉर्मल जींस-टॉप पहना है, लेकिन जिस तरह का टॉप तथा जींस उन्होने पहना है, वो देखने लायक है।

Advertisement

कटी-फटी जींस
इस तस्वीर में जॉर्जिया का चेहरा तो ठीक तरह से नहीं दिख रहा है, क्योंकि चेहरे पर बाल  रहे हैं, और काले चश्मे भी लगे हैं, इस तस्वीर में गौर करने वाली चीज एक्ट्रेस की जींस है, जिसमें कपड़ा कम और छेद ज्यादा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की पोज ने लोगों के दिल की धड़कनें बढा दी है, अरबाज खान की प्रेमिका इस साधारण कैजुअल लुक में भी कहर ढा रही है।