इमरान खान को लेकर मरियम नवाज ने खुलेआम कही ऐसी बात, PTI समर्थकों को चुभेगी बात

मरियम नवाज ने सवाल किया कि पीटीआई प्रमुख के सहायक एक ऐसे व्यक्ति को क्यों बचाना चाहते हैं, जो पहले ही डूब चुका है।

New Delhi, Mar 05 : पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने अपनी राजनीतिक प्रतिद्वंदी पार्टी तहरीक ए इंसाफ के चीफ इमरान खान के राजनीतिक करियहर के अंत की बात कही है, जियो न्यूज की खबर के अनुसार पीएमएल-एन की वारिस ने गुजरांवाला में अपनी पार्टी की चुनावी रैली के दौरान उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि इमरान खान आखिरकार अपने अंत तक पहुंच चुके हैं।

Advertisement

इमरान समर्थकों से मरियम का सवाल
मरियम नवाज ने सवाल किया कि पीटीआई प्रमुख के सहायक एक ऐसे व्यक्ति को क्यों बचाना चाहते हैं, जो पहले ही डूब चुका है, जियो न्यूज के अनुसार उन्होने कहा मैं फैसिलिटेटर्स से पूछना चाहता हूं कि वो एक ऐसे व्यक्ति को क्यों बचाना चाहते हैं, जिसके कारण देश का भाग्य डूब गया है, वो व्यक्ति खुद डूब गया, लेकिन आप लोग अपनी नौकरी खोने पर क्यों तुले हुए हैं।

Advertisement

जेल भरो आंदोलन पर तंज
पीटीआई के जेल भरो आंदोलन पर चुटकी लेते हुए मरियम नवाज ने कहा जेल भरो आंदोलन कभी शुरु नहीं हुआ, उन्होने इसे कैसे निलंबित कर दिया, जब नेता जमानत पार्क में बैठे हैं, तो भला उनके कार्यकर्ता जेलों को क्यों भरना चाहेंगे। मरियम ने अपने भाषण में राज्य संस्थानों का अपमान करने के लिये उनके खिलाफ दर्ज मामले का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें बिना किसी का नाम लिये जो उन्होने कहा उससे समस्या है, लेकिन पीटीआई के ऑडियो लीक की सामाग्री के बारे में चिंतित नहीं है, जिसमें पंजाब के पूर्व सीएम परवेज इलाही भी शामिल हैं, जो पिछले कई महीनों में सामने आये हैं।

Advertisement

इन लोगों का नाम लिया
मरियम नवाज ने कहा इलाही, पीटीआई पंजाब के नेता यास्मीन राशिद तथा वरिष्ठ उपाध्यक्ष फवाद चौधरी का नाम लिया, और पूछा कि क्या वो उनके ऑडियो में बोल रही है। पीएमएल-एन नेता ने इस्लामाबाद न्यायिक परिसर में पीटीआई कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध का भी जिक्र किया, उन्होने कहा अब मत कहो कि आपने कोर्ट के बाहर जो ट्रक खड़ा किया था, वो मरियम नवाज चला रही थी।