कुंभ राशि में हो गया शनि का उदय, इन राशियों का भाग्योदय, मिलेगा खूब पैसा

शनि 30 साल बाद अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में हैं, ऐसे में शनि का कुंभ राशि में उदय बेहद अहम असर डालेगा, उस पर कुंभ राशि में सूर्य तथा बुध ग्रह भी मौजूद है।

New Delhi, Mar 07 : शनि देव कर्म के मुताबिक फल देते हैं, कल 6 मार्च 2023 सोमवार को शनि ग्रह स्वराशि कुंभ में उदित हो गये हैं, शनि 30 साल बाद अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में हैं, ऐसे में शनि का कुंभ राशि में उदय बेहद अहम असर डालेगा, उस पर कुंभ राशि में सूर्य तथा बुध ग्रह भी मौजूद है, आइये जानते हैं कि शनि उदय से किन राशि के जातकों की किस्मत के सितारे चमकेंगे।

Advertisement

इन राशि के जातकों का होगा भाग्योदय
वृषभ- शनि का उदय वृषभ राशि के जातकों को तगड़ा आर्थिक लाभ करएगा, निवेश से बहुत फायदा हो सकता है, कहीं से अप्रत्याशित पैसा मिल सकता है, ईमानदारी से बातचीत करने में लाभ होगा।

Advertisement

कर्क- शनि उदित होकर कर्क राशि के जातकों को शुभ फल देंगे, काम पूरे होंगे, पेशेवर जिंदगी में कोई खास मौका मिल सकता है, आपकी मेहनत का फल मिलने का समय है, आपके काम को पहचान तथा पुरस्कार मिलेगा, लेकिन अहंकार से बचें।

Advertisement

सिंह- शनि का उदय सिंह राशि के जातकों को अप्रत्याशित लाभ कराएगा, आय के नये स्त्रोत मिल सकते हैं, rupees लेकिन बेवजह का खर्च ना करें, बिजनेस में तो उम्मीद से ज्यादा लाभ हो सकता है।

कन्या – कन्या राशि के जातकों को शनि का उदय पेशेवर जिंदगी में अप्रत्याशित लाभ कराएगा, कुछ लोगों से मुलाकात आपको भविष्य में बड़ा फायदा करवा सकती है, परिजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा।

धनु- नौकरी करने वाले लोगों के काम से बॉस प्रभावित होंगे, रोजगार की तलाश पूरी होगी, नये व्यक्ति से मुलाकात होगी, विदेश जाने का सपना पूरा होगा।

मीन- शनि का उदय नये तथा लाभकारी संपर्क बनाएगा, आर्थिक परेशानियां दूर होंगी, नई नौकरी के अवसर मिलेंगे, सेहत का ध्यान रखें, वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)