ईशा गुप्ता ने कैमरे के सामने दिया ऐसा पोज, मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

ईशा गुप्ता इस वीडियो में व्हाइट कलर का बैकलेस गाउन पहनी हुई हैं, ये गाउन ट्रांसपेरेंट तो है ही, साथ ही इतना ज्यादा बोल्ड है कि उसे पहनकर ईशा गुप्ता कैमरे के सामने हद से ज्यादा हॉट पोज दे रही हैं।

New Delhi, Mar 07 : बॉलीवुड सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता कैमरे के सामने अपनी बॉडी दिखाने से परहेज नहीं करतीसहै, इस बार भी ईशा गुप्ता ने अंदर बिना कुछ पहने ही सोशल मीडिया पर व्हाइट ड्रेस में ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसने मिनटों में ऐसा तूफान ला दिया कि फैंस का खुद को संभालना मुश्किल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के कपड़े पहनकर लेटी हुई है, और दिलकश अदाएं दिखा रही है, वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं।

Advertisement

व्हाइट ड्रेस में आई नजर
ईशा गुप्ता इस वीडियो में व्हाइट कलर का बैकलेस गाउन पहनी हुई हैं, ये गाउन ट्रांसपेरेंट तो है ही, साथ ही इतना ज्यादा बोल्ड है कि उसे पहनकर ईशा गुप्ता कैमरे के सामने हद से ज्यादा हॉट पोज दे रही हैं, Esha Gupta इस चंद मिनट के वीडियो में एक्ट्रेस रिवीलिंग गाउन पहनकर लेटी हुई है, और अपनी अदाओं का ऐसा जादू दिखा रही हैं, जिसे देखकर फैंस खुद पर काबू नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement

किलर पोज
इस ड्रेस को ईशा गुप्ता ने ब्रालेस होकर पहना है, इतना ही नहीं ईशा ने अपने बालों को खुला छोड़ा है, एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से इतनी ज्यादा ओपन है कि सबकुछ कैमरे में कैद हो रहा है, बावजूद इसके एक्ट्रेस कैमरे के सामने बॉडी फ्लान्ट करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

खुद शेयर किया वीडियो
ईशा गुप्ता ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद पोस्ट किया है, वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है, नजर को बदलो, नजारे बदल जाते हैं, ईशा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट्स कर रहे हैं, esha gupta2 आपको बता दें कि ईशा गुप्ता आश्रम-3 वेब सीरीज में हॉटनेस का जमकर तड़का लगाया था, इतना ही नहीं बाबा निराला और ईशा के बीच खूब इंटीमेट सीन्स दिखाये गये थे।