WTC फाइनल में ये धुरंधर बनेगा ओपनिंग में रोहित का जोड़ीदार, पहले ही हो गई भविष्यवाणी

पूर्व कंगारु दिग्गज ने आउट ऑफ फॉर्म बल्लेबाज विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि ये ठीक है कि वो इस समय रन नहीं बना पा रहे हैं, लेकिन चैंपियन बल्लेबाज इससे बाहर निकलने का रास्ता ढूंढ लेते हैं।

New Delhi, Mar 08 : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विश्व विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि अगर भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचा, तो शुभमन गिल और केएल राहुल दोनों को टीम इंडिया का हिस्सा होना चाहिये। हाल ही में इंदौर टेस्ट में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया था, शुभमन को उनकी जगह मौका मिला था, लेकिन रिकी पोटिंग का मानना है कि दोनों खिलाडी ओवल में खेल सकते हैं।

Advertisement

केएल राहुल का प्रदर्शन
केएल राहुल ने अपने 7 टेस्ट शतकों में से 2 इंग्लैंड में बनाये हैं, kl rahul जिसमें 2018 में ओवल में बनाये गये प्रभावशाली 149 रन भी शामिल है, रिकी पोटिंग का कहना है कि 30 वर्षीय केएल राहुल को मिडिल ऑर्डर में इस्तेमाल करना एक विकल्प हो सकता है।

Advertisement

शुभमन करेंगे ओपनिंग
रिकी पोंटिंग ने कहा कि शायद रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल पारी की शुरुआत कर सकते हैं, Shubman rohit जबकि केएल राहुल मिडिल ऑर्डर में खेल सकते हैं, क्योंकि राहुल इंग्लैड की परिस्थितियों में पहले भी खेल चुके हैं, लेकिन एक बात जो हम जानते हैं कि इंग्लैंड में गेंद लंबे समय तक स्विंग करती है।

Advertisement

विराट कोहली का समर्थन
पूर्व कंगारु दिग्गज ने आउट ऑफ फॉर्म बल्लेबाज विराट कोहली का समर्थन करते हुए कहा कि ये ठीक है कि वो इस समय रन नहीं बना पा रहे हैं, लेकिन चैंपियन बल्लेबाज इससे बाहर निकलने का रास्ता ढूंढ लेते हैं, Rohit virat और हम उम्मीद कचते हैं कि वो रन बनाएंगे, रिकी पोंटिंग ने कहा कि मुझे विराट कोहली को लेकर कोई चिंता नहीं है, क्योंकि मैं जानता हूं कि वो वापसी करेंगे, रिकी ने भारत तथा ऑस्ट्रेलिया दोनों से आग्रह किया कि वो इंग्लैंड की परिस्थितियों के अभ्यस्त हों, जून में होने वाले फाइनल के लिये अपना बेस्ट इलेवन चुने।