चौथे टेस्ट में अचानक विलेन बन गया टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, फैंस सुना रहे खरी-खोटी

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर केएस भरत ने कंगारू पारी के 6ठें ओवर में उमेश यादव की गेंद पर कंगारु सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड का आसान सा कैच टपका दिया, जिससे एक बार फिर उनकी विकेटकीपिंग की आलोचना हो रही है।

New Delhi, Mar 09 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी अचानक विलेन बन गया है, अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में लाखों फैंस की मौजूदगी में इस खिलाड़ी की एक हरकत ने सबको हैरान कर दिया है। टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने चौथे टेस्ट के पहले दिन पारी के 6ठें ओवर में कुछ ऐसा कर दिया, जिससे फैंस नाराज हो रहे हैं।

Advertisement

कैच टपका दिया
टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर केएस भरत ने कंगारू पारी के 6ठें ओवर में उमेश यादव की गेंद पर कंगारु सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड का आसान सा कैच टपका दिया, जिससे एक बार फिर उनकी विकेटकीपिंग की आलोचना हो रही है। 6ठें ओवर में उमेश यादव की 5वीं गेंद पर कंगारु सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड के बल्ले का किनारा लगा, जिसके बाद गेंद सीधे विकेटकीपर केएस भरत के पास गई, लेकिन उन्होने आसान सा कैच टपका दिया।

Advertisement

लोग लगा रहे क्लास
एक बार फिर केएस भरत की खराब विकेटकीपिंग देख फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगा दी है। फैंस ने पंत की गैरमौजूदगी में ईशान किशन या ऋद्धिमान साहा में से किसी एक को बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल किये जाने की मांग की है। आपको बता दें कि केएस भरत बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेल रहे हैं, लेकिन वो बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों में फिसड्डी साबित हुए हैं, भरत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर, दिल्ली, इंदौर और अहमदाबाद में खेले गये मैचों में अभी तक कुछ खास नहीं कर सके हैं।

Advertisement

साहा को शामिल करने की मांग
भारत की टर्निंग पिचों पर ऋद्धिमान साहा को बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों का शानदार अनुभव है, 2017 में जब ऑस्ट्रेलियाई टीम 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिये भारत दौरे पर आई थी, तो साहा ने रांची में 117 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी, हालांकि वो अब तक सिर्फ 40 टेस्ट मैच खेल पाये हैं, उनकी उम्र 37 साल हो चुकी है, भारतीय टीम प्रबंधन ने चयनकर्ताओं को साफ कह दिया था कि साहा उनके भविष्य की योजनाओं में शामिल नहीं हैं। ऐसे में ईशान किशन और संजू सैमसन पर दांव लगाया जा सकता है।