तू झूठी मैं मक्कार- रणबीर-श्रद्धा की फिल्म की दमदार ओपनिंग, पहले ही दिन समेट लिये इतने पैसे

रणबीर कपूर के करियर की आखिरी रॉम-कॉम बतायी जा रही फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की कहानी मिकी (रणबीर कपूर) और टिन्नी (श्रद्धा कपूर) की लव स्टोरी है।

New Delhi, Mar 09 : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के साथ फिल्ममेकर लव रंजन एक बार फिर से ऑडियंस के बीच आये हैं, इंटरनेशनल वूमंस डे तथा होली यानी 8 मार्च को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, लंबे समय के बाद बॉलीवुड में कोई रोम-कॉम आई है, जिसका दर्शकों ने पहले ही दिन शानदार स्वागत किया है, फिल्म ने पहले ही दिन जोरदार कमाई के साथ शुरुआत की है।

Advertisement

पहले दिन 14 करोड़
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ने पहले दिन शानदार कलेक्शन किया है, ranbir sharddha रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को 14 करोड़ रुपये कमाये हैं, आपको बता दें कि प्री बुकिंग के मुताबिक फिल्म के 10-11 करोड़ रुपये कमाये जाने की उम्मीद थी, इसलिये इस कलेक्शन को बढिया माना जा रहा है।

Advertisement

दो दिन के होली ने किया नुकसान
फिल्म को कई राज्यों में होली से मदद मिली है, लेकिन कुछ राज्यों में एक दिन पहले ही होली होने की वजह से कारोबार को नुकसान हुआ है, फिल्म का कलेक्शन 16 करोड़ नेट की ओर चला गया होता, अगर एक ही दिन होली होती, हालांकि इससे शायद ही कोई फर्क पड़ता है, क्योंकि अगर दर्शक फिल्म के साथ है, तो लंबे समय में ये कमी आसानी से पूरी हो जाती है।

Advertisement

कैसी है फिल्म
रणबीर कपूर के करियर की आखिरी रॉम-कॉम बतायी जा रही फिल्म तू झूठी मैं मक्कार की कहानी मिकी (रणबीर कपूर) और टिन्नी (श्रद्धा कपूर) की लव स्टोरी है, फिल्म में इन दो स्टार्स के अलावा स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।