अच्छा लगता है आप 12th मैन की तरह पानी पिला रहे हो, दिग्गज क्रिकेटर पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान

गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के मौजूदा सदस्य को लेकर अपनी बात रखी है. उन्होने केएल राहुल को लेकर बयान दिया है, राहुल पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

New Delhi, Mar 10 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अकसर अपनी बेबाक राय की वजह से चर्चा में रहते हैं, कई बार उनके ये कमेंट्स क्रिकेटर तथा टीम को अच्छे भी नहीं लगते, तो कई बार उससे सीख भी ली जाती है, अब गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के एक दिग्गज क्रिकेटर को लेकर बयान दिया है।

Advertisement

गौतम गंभीर ने की सख्त टिप्पणी
गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के मौजूदा सदस्य को लेकर अपनी बात रखी है. उन्होने केएल राहुल को लेकर बयान दिया है, राहुल पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, Gautam Gambhir उन्हें बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों में खेलने का मौका मिला, लेकिन बाद में टीम से बाहर कर दिया गया। 30 वर्षीय ओपनर केएल राहुल अब टीम के साथ हैं, लेकिन प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं, बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों में वो खेले, लेकिन इंदौर और अब अहमदाबाद टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा ने उन्हें मौका नहीं दिया, केएल राहुल की जगह शुभमन गिल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

Advertisement

लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर हैं गंभीर
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने केएल राहुल की खराब फॉर्म को लेकर अपनी बात रखी है, दरअसल गौती आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर हैं, केएल राहुल इसी टीम की कप्तानी संभालते हैं, gautam rahul गौतम गंभीर ने एक वेबसाइट से कहा, केएल राहुल को भारत की टी-20 और टेस्ट टीमों से बाहर होने पर बुरा लगना चाहिये, उनके लिये बाहर होना हमारे लिये अच्छा है, अगर इससे उन्हें ठेस पहुंची हैं, तो ये बहुत अच्छी बात है, जब आप किसी और को खेलते देखते हैं, आप 12वें आदमी के रुप में पानी की बोतलें लेकर इधर-उधर दौड़ते हैं, तो इससे आपको बुरा लगना चाहिये।

Advertisement

राहुल के लिये अच्छा मौका है आईपीएल
गौतम गंभीर ने कहा कि आईपीएल का आगामी सीजन केएल राहुल के लिये अपनी खोई फॉर्म हासिल करने के लिये बेहतरीन मौका है, आपने आईपीएल में 4-5 शतक जड़े, लेकिन अगर आप टी-20 टीम में नहीं हैं, और टेस्ट टीम की प्लेइंग इलेवन में नहीं हैं, KL Rahul तो आप आईपीएल को एक अलग टूर्नामेंट के तौर पर देख सकते हैं, इसे खुद को फिर से मजबूत करने के मौके की तरह देख सकते हैं। गौती ने केएल राहुल को सलाह देते हुए कहा कि वो खुद के बारे में सोचें, उन्होने कहा आप सोचिये कि क्या मैं उस तरह से बल्लेबाजी कर सकता हूं जैसा टीम मुझसे चाहती है, जिस तरह से पूरा देश मुझसे उम्मीद कर रहा है, क्या मैं स्कोर कर सकता हूं, आईपीएल के एक सीजन में 600 से ज्यादा रन बनाना जरुरी नहीं है, आप 400 स्कोर कीजिए, लेकिन इससे आपके टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ना चाहिये।