अगले 7 महीने इन 5 राशियों की चांदी, शनि इस नक्षत्र में करेंगे प्रवेश

15 मार्च को शनि शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे, जिसके स्वामी राहु हैं, दोनों के बीच मित्रता का भाव है, ऐसे में इन राशि के जातकों को खास लाभ होने वाला है।

New Delhi, Mar 10 : ज्योतिष के मुताबिक शनि शतभिषा नक्षत्र में गोचर करने जा रहे हैं, शनि के नक्षत्र बदलने से इसका लाभ कई राशि के जातकों को मिलने वाला है, 7 महीने तक शनि इसी नक्षत्र में रहेंगे। आपको बता दें कि 15 मार्च को शनि शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे, जिसके स्वामी राहु हैं, दोनों के बीच मित्रता का भाव है, ऐसे में इन राशि के जातकों को खास लाभ होने वाला है।

Advertisement

धनु- ज्योतिष के अनुसार धनु राशि के जातकों के लिये शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना शुभ फलदायी होगा, लंबे समय से नौकरी में आ रही समस्याएं दूर होगी, पदोन्नति मिलने की भी संभावना है, कारोबार में भी सफलता मिलने की पूरी संभावना है।

Advertisement

तुला -शनि का नक्षत्र गोचर इस राशि वालों के लिये शुभ फलदायी रहने वाला है, इन राशि वालों के जीवन में खुशियां आने वाली हैं, नौकरी करने वालों के लिये भी समय अच्छा बताया जा रहा है, व्यापारियों को भी लाभ मिलेगा, परिवार के साथ ये लोग अच्छा समय बिता पाएंगे।

Advertisement

सिंह- अगर आप नई नौकरी की तलाश में हैं, तो 15 मार्च के बाद आपको सफलता मिलेगी, rupees शनि का नक्षत्र गोचर इस राशि के जातकों के लिये शुभ फलदायी रहने वाला है, शनि के शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से लंबे समय से रुके हुए कामों को गति मिलेगी, कार्य सुचारु रुप से शुरु होंगे।

मिथुन- ज्योतिष के मुताबिक मिथुन राशि के जातकों के लिये भी ये समय अनुकूल है, इस दौरान शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से लाभ होगा, अगर नये काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है। शुभ फल की प्राप्ति होगी, शनि की ढैय्या से भी राहत मिलेगी, आय के नये स्त्रोत खुलेंगे, वहीं हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी।

मेष- ज्योतिष के मुताबिक शनि की शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश इस राशि के जातकों के जीवन पर खास असर डालेगा, इस दौरान मेष राशि के जातकों को निवेश करने से लाभ होगा, वहीं अगर नया बिजनेस करने की सोच रहे हैं, तो समय अनुकूल है, इस अवधि में नौकरी पेशा लोगों को भी पदोन्नति या फिर इंक्रीमेंट मिल सकता है, आर्थिक स्थिति में मजबूती होगी।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)